Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडMussoorie News: मालरोड की बदहाल हालत को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, बीते...

Mussoorie News: मालरोड की बदहाल हालत को लेकर व्यापारियों में आक्रोश, बीते दिन हुआ था हादसा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),मसूरी :”Mussoorie News” मसूरी में माल रोड पर पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण के कार्य करीब 7 करोड़ की लागत से किया जा रहा है ,लेकिन मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण, जल निगम और गढ़वाल जल संस्थान के अधिकारियों के बीच सामंजस्य ना होने के कारण माल रोड में हो रहे कार्यों के चलते लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

मालरोड की बदहाल हालत को लेकर व्यापारियों में आक्रोश

भाग धंसने के कारण डंपर चपेट में आकर सड़क पर गिरा

30 अप्रैल तक कार्य पूरा नही करने पर आंदोलन का ऐलान

भाग धंसने के कारण डंपर चपेट में आकर सड़क पर गिरा

बता दें, मालरोड में सभी सम्पर्क मार्ग भी खोद दिये गए है जिसके बाद से लोगों को वाहनों की आवाजाही करने में दिक्कते आ रही है। इसके साथ ही बुधवार को मालरोड का एक भाग धंसने के कारण डंपर चपेट में आकर सड़क पर गिर गया जिसमें डंपर चालक की मौत हो गई। जिस कारण मसूरी के व्यापारियों और स्थानीय लोगों में भारी आक्रोष व्याप्त है। मालरोड के पुन निर्माण और सौंदर्यकरण के कार्यो की गुणवत्ता और धीमी गति के साथ ही तय समय पर काम नहीं होने को लेकर मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएषन ने एसोसिएषन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल के नेतृत्व में मसूरी की माल रोड पर धरना प्रदर्शन कर सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की मांग की है।

पर्यटन सीजन भी शुरू होने वाला

मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएषन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मसूरी माल रोड के सुधारी करण का कार्य मार्च महीने में पूर्ण किया जाना था लेकिन अब तक माल रोड का कार्य पूरा नहीं हो पाया है। इसके साथ ही पर्यटन सीजन शुरू होने वाला है इससे व्यापारियों को आर्थिक नुकसान के साथ ही पर्यटन पर भी प्रभाव पड़ेगा । वहीं विगत दिवस माल रोड में सड़क धंसने से एक डंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसमें चालक की मृत्यु हो गई। इसमें विभाग की लापरवाही साफ नजर आती है। उन्होने कहा कि अगर 30 अप्रैल तक मालरोड का कार्यो पूरा नही किया गया तो उग्र आंदोलन करने के लिये मजबूर हो जाएंगे।

Also Read: Chardham Yatra: चारधाम पर आई आंध्रप्रदेश की महिला श्रद्धालु का हुआ स्वास्थ्य खराब, SDRF की मदद से पहुँचाया अस्पताल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular