Sunday, July 7, 2024
HomeToday WeatherMussoorie News: राहत! मसूरी में बारिश से मौसम हुआ सुहावना, पर्यटकों के...

Mussoorie News: राहत! मसूरी में बारिश से मौसम हुआ सुहावना, पर्यटकों के खिले चेहरे

- Advertisement -

Mussoorie News: (Relief! Weather becomes pleasant due to rain in Mussoorie) मसूरी में सुबह से हो रही हल्की बारिश से तापमान में गिरावट आई है इसके साथ ही मौसम काफी सुहावना हो गया है।

खबर में खास:-

  • मसूरी में हल्की बारिश से तापमान में गिरावट
  • पर्यटक बारिश का जमकर लुफ्त उठा रहे

मसूरी में हल्की बारिश से तापमान में गिरावट

पहाड़ों की रानी मसूरी में सुबह से हो रही हल्की बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। जिसके चलते मौसम काफी सुहावना हो गया है। पिछले दिनों मसूरी में हो रही गर्मी से लोगों को राहत मिली है। वहीं बारिश होने से मौसम काफी सुहावना हो गया है, जिसका देश विदेश से मसूरी आ रखे पर्यटक जमकर आनंद ले रहे। बता दें, इन दिनों मैदानी इलाकों में काफी गर्मी होने के कारण लोगों का हाल बेहाल है। जिससे बचने के लिए लोग भारी तादाद में पहाड़ों की ओर आ रहे हैं।

पर्यटक बारिश का जमकर लुफ्त उठा रहे

बता दें, मसूरी में बदले मौसम और बारिश का पर्यटक जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। वहीं, सुबह के समय स्कूल और ऑफिस जाने वाले लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मजदूर वर्ग भी बारिश होने से परेशान नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग में अगले 3 दिनों तक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि का अनुमान जताया है। इसके साथ ही निचले इलाकों में भी बारिश और तेज हवाओं का अनुमान जताया गया है। पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि को लेकर जिला प्रशासन द्वारा जारी कर दिया गया है।

Also Read: Haridwar News: अब हम दो हमारे दो की नीति से काम नहीं चलेगा, हिंदू 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करें- संत समाज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular