Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsMussoorie News: पूर्व मुख्यमंत्री की धामी सरकार को चेतावनी, अगर 15 दिन...

Mussoorie News: पूर्व मुख्यमंत्री की धामी सरकार को चेतावनी, अगर 15 दिन में..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), मसूरी “Mussoorie News” :पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार को चेतावनी दी है की 15 दिन में मालरोड को सुव्यवस्थित करने क साथ पुननिर्माण का कार्य को पूरा करें।

स्थानीय लोगों और व्यापारियों में भारी आक्रोश

पहाड़ों की रानी मसूरी में इन दिनों 7 करोड़ की लागत से माल रोड के पुनर्निर्माण और सौदर्यकरण का कार्य चल रहा है। बता दें, पर्यटन सीजन की ङी शुरूआत हो चुकी है, परंतु पुनर्निर्माण का कार्य जारी है। जिससे लोगों के साथ पर्यटकों को भारी दिक्कत हो रही है। वहीं माल रोड में कई जगहों पर मालवा का ढेर लगा हुआ है। सभी चौक की हालत बद से बदतर हो रखी है। मसूरी का पर्यटन सीजन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। जिसको लेकर मसूरी के स्थानीय लोगों और व्यापारियों में भारी आक्रोश है।

मसूरी में पर्यटकों को भारी दिक्कते

वही अपने भारत कांग्रेस से जुड़िए यात्रा को लेकर मसूरी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत माल रोड की हालत को देखकर चिंता जताई । उन्होंने कहा कि हाल में माल रोड का एक भाग धसने से डंपर चालक की मौत हो गई थी। वहीं माल रोड का वही भाग क्षतिग्रस्त हो गया था परन्तु दुर्भाग्यवश ना तो सरकार और ना ही प्रषासन द्वारा मालरोड के क्षतिग्रस्त भाग के निर्माण को लेकर दअभी तक कोई कार्यवाही नही की है। जिससे लोगों के साथ देश विदेश से मसूरी आने वाले पर्यटकों को भारी दिक्कते हो रही है।

सरकार के खिलाफ धरने की चेतावनी

उन्होने कहा कि सरकार की विफलताओं के कारण माल रोड के पुनः निर्माण का कार्य तह समय पर नहीं हो पा रहा है। माल रोड का हाल भी बदहाल है । उन्होंने कहा कि अगर सरकार और प्रशासन द्वारा 15 दिन के अंदर माल रोड को सुव्यवस्थित करने के साथ पुनर्निर्माण का कार्य को पूरा नहीं किया जाता। तो वह 15वें दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मसूरी की जनता के साथ गांधी चौक पर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे।

Also Read: Uttarakhand News: 23 साल बाद एलिजाबेथ के वतन लौटने पर रोया गांव, 61 की उम्र में ट्रैकिंग के लिए आई थीं यहां

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular