Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatMussoorie News: मसूरी में मौसम ने बदला करवट, बारिश और ओलावृष्टि...

Mussoorie News: मसूरी में मौसम ने बदला करवट, बारिश और ओलावृष्टि होने से तापमान में आई भारी गिरावट

निचले इलाकों में तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी भी होने की संभावना है। देर शाम को ही बारिश और ओलावृष्टि से एकाएक मौसम ने करवट बदल ली

- Advertisement -

(Mussoorie News: Weather changed in Mussoorie, heavy fall in temperature due to rain and hail) पहाड़ों की रानी मसूरी में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है। मसूरी में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि होने से तापमान में भारी गिरावट (Weather changed in Mussoorie) दर्ज की गई है। जिसके बाद जाती हुई ठंड एक बार फिर से लौट आई है। यहां के मौसम में ठंड का ठिठुरन महसूस होने लगी है। एक तरफ जहां मौसम की इस करवट ने मसूरी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं और पर्यटक जमकर इसका लुत्फ उठा रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा लेने लगे है।

खबर में खास:-

  • मसूरी में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली
  • तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि
  • तापमान में आयी भारी गिरावट

पर्यटक जमकर आनंद ले रहे

बारिश और ओलावृष्टि का मसूरी में मौजूद पर्यटक जमकर आनंद ले रहे हैं, माना जा रहा है कि मसूरी में एक बार फिर से बर्फबारी हो सकती है। पर्यटकों के अनुसार तो मसूरी का मौसम एकदम कूल हो गया है। लोगो को उम्मीद है यहां जल्दी ही बर्फबरी भी हो सकती है। जिसके लिए वो मसूरी में रुक कर और इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस ओलावृष्टि का जमकर लुत्फ उठाया।

ओलावृष्टि होने से किसानों को लाभ मिलेगा

मौसम विभाग की मानें तो अगले 2 दिनों तक ऊंचाई वाले पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी और तेज बारिश हो सकती है। इसके साथ ही निचले इलाकों में तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी भी होने की संभावना है। देर शाम को ही बारिश और ओलावृष्टि से एकाएक मौसम ने करवट बदल ली। मसूरी में हुई बारिश और ओलावृष्टि से लोगो के चेहरे खिल उठे क्योकि इस बार मसूरी में सर्दी के मौसम में बर्फबारी और बारिश बहुत कम हुई है जिससे किसानों को भारी नुकसान होने की संभावना थी । वही बारिश और ओलावृष्टि होने से किसानों को लाभ मिलेगा।

READ ALSO: Roorkee News: लापता युवक की बरामदगी को लेकर परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार, दोस्तों को लेकर भी जताया शक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular