Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatMuzaffarangar: 25 लाख का डोडा पोस्त कोलकाता से जालंधर ले जाते हुए...

Muzaffarangar: 25 लाख का डोडा पोस्त कोलकाता से जालंधर ले जाते हुए पकड़ा

- Advertisement -

Muzaffarangar: (Doda poppy worth 25 lakhs caught while being taken from Kolkata to Jalandhar) पुलिस ने गंगा बैराज के निकट 1 ट्रक में 75 लाख की बैटरी की आड़ में ले जाए जा रहे 25 लाख का डोडा पोस्त पकड़ लिया। इसी के साथ 3 आरोपी पकड़े गए हैं। बरामद डोडा पोस्त का वजन 838 किलोग्राम है, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये है। साथ ही तीनो आरोपियों का चालान कर दिया गया।

हाल ही में बृहस्पतिवार को पुलिस गंगा बैराज चेक पोस्ट पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक ट्रक को चेक किया तो उसमें बेटरी लदी मिली, साथ ही उनके बीच 48 प्लास्टिक के बोरों में डोडा पोस्त भी बरामद हुआ। तो चलिए जानते हैं पूरा मामला।

75 लाख की बैटरी की आड़ में डोडा पोस्त

दरअसल, मुजफ्फरनगर जनपद में रामराज पुलिस ने गंगा बैराज के निकट 1 ट्रक में 75 लाख की बैटरी की आड़ में ले जाए जा रहे 25 लाख का डोडा पोस्त पकड़ लिया। इसी के साथ 3 आरोपी पकड़े गए हैं। पकड़े गए आरोपी अमृतसर जिले के जोयके गांव निवासी सालवेंद्र पुत्र अर्जुन, चक कमालखा निवासी जितेंद्र पुत्र हरमेल सिंह और पश्चिमी बंगाल के थाना काकसा के गांव केटेन निवासी शंभू घोष हैं।

25 लाख का डोडा पोस्त

बता दें कि, एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि डोडा पोस्त कोलकाता से जालंधर ले जाया जा रहा था। आरोपियों ने बताया कि वो मुज़फ्फरनगर, बरेली, शामली के अलावा हरियाणा में कई होटलो पर भी ये सप्लाई करते हैं। बरामद डोडा पोस्त का वजन 838 किलोग्राम है, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपये है। साथ ही तीनो आरोपियों का चालान कर दिया गया।

Also Read:- Azamgarh: दादा ने बेची जमीन, कारण पूछने पर पोते की हुई जमकर पिटाई, थाने पहुंचा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular