Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsMuzaffarnagar: 15 वर्षीय लड़के ने की अपने ही बलात्कारी की हत्या, पुलिस...

Muzaffarnagar: 15 वर्षीय लड़के ने की अपने ही बलात्कारी की हत्या, पुलिस ने किया लड़के को गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Muzaffarnagar: यह घटना है यूपी के मुज़फ्फरनगर गाँव की जहां एक 15 वर्षीय युवक ने 50 साल के व्यक्ति की ह्त्या कर दी , कारण आपको हैरान कर देगा, आइये जानते है

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव में 50 साल के एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में 15 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है, जिसने उसके साथ कई बार बलात्कार किया था। व्यक्ति का शव 20 मई को उसके घर में मिला था और पुलिस जांच के बाद शनिवार को किशोर को हिरासत में लिया गया था।

ये भी पढ़ें: Agra News: ब्रश गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

लड़के पर हत्या का आरोप लगाया गया है। व्यक्ति के परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया था।लड़के को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। एसपी (ग्रामीण) आदित्य बंसल ने कहा, “सप्ताह पहले, मृतक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था और एक अश्लील वीडियो क्लिप रिकॉर्ड की थी।”

धाराओं के आधार पर बालक को बाल सुधार गृह भेजा गया

लड़के को ब्लैकमेल किया जा रहा था और बार-बार यौन उत्पीड़न किया जा रहा था। सोमवार को उस व्यक्ति ने वीडियो ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी देकर लड़के को अपने घर आने के लिए मजबूर किया। जब उसे परेशान किया जा रहा था, तो लड़के ने अपने पास पड़ी एक नुकीली चीज उठाई और उस व्यक्ति के सिर और गले पर हमला कर दिया। लड़के पर हत्या का आरोप लगाया गया है। व्यक्ति के परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें: Agra Crime: आगरा में चांदी कारोबारी के घर हुई लूट, की पत्नी की हत्या..12 वर्षीय नातिन को कमरे में किया बंद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular