Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMuzaffarnagar News : पंचायत में इंसानियत को शर्मसार करने वाली सजा, तालिबानी...

Muzaffarnagar News : पंचायत में इंसानियत को शर्मसार करने वाली सजा, तालिबानी सज़ा, गले में जूतों की माला डालकर पीटा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Muzaffarnagar News मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला

यह मामला जनपद मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) के थाना छपार क्षेत्र के गांव भैंसर हेड़ी का है। जहां गांव में आयोजित एक पंचायत में एक व्यक्ति के गले में जूतों की माला डालकर उसकी पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शादी करने के लिए लड़के पक्ष से लिए कुछ पैसे

इस वायरल वीडियो में मार खा रहा यह व्यक्ति उत्तराखंड के रुड़की निवासी अफजाल बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसने कुछ दिन पूर्व असद नाम के अपने साडू की पुत्री का रिश्ता भैसारेडी गांव के एक युवक के साथ कराया था।

बताया जा रहा है कि अफजाल ने इस रिश्ते को कराने की एवज में लड़के पक्ष से कुछ पैसे ले लिए थे, जिसका जब असद को पता चला तो विवाद खड़ा हो गया था।

वीडियो वायरल

आरोप है कि जिसके बाद अफजाल ने अपने साडू असद की बेटी के बारे में यह गलत अफवाह उड़ा दी कि वह घर से किसी युवक के साथ फरार हो गई थी।

बताया यह भी जा रहा है कि इस बात का पटाक्षेप करने के लिए 28 मई को अफजाल और असद भैसारेडी गांव में पहुंचे थे। जहां परिवार के लोगों की पंचायत के दौरान जब अफजाल पर आरोप तय हो गए तो उसके गले में जूतों की माला डालकर उसकी जमकर पिटाई की गई थी ।

इस दौरान किसी व्यक्ति ने पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके चलते इस वायरल वीडियो का आलाधिकारियो द्वारा संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Also Read – सरकार के उज्ज्वला योजना ने लाभार्थियों के जिंदगी में भर दिया उजाला, जानिए क्या है नया नियम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular