Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMuzaffarnagar News : जनपद मुजफ्फरनगर, डाक्टर के लापर वाही की वजह...

Muzaffarnagar News : जनपद मुजफ्फरनगर, डाक्टर के लापर वाही की वजह से गई युवक की जान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड पर शामली बस स्टैंड के निकट स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर ग्रामीणों ने मृतक युवक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया जाम की सूचना मिलते ही। पुलिस मौके पर पहुंची तो नजारा कुछ और ही देखने को मिला मौके पर भारी भीड़ मौजूद थी।

मृतक के परिजनों ने डाक्टर पर लगाया आरोप

इसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलवाया गया मृतक के परिजनों का आरोप है कि थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के लकड़ संघा निवासी अंकुर पुत्र ओमपाल को पथरी की शिकायत होने पर अल्ट्रासाउंड के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में लाया गया था।

जहां अल्ट्रासाउंड के बाद उसके गाल ब्लैडर में पथरी की शिकायत पाई गई परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने उन्हें कहा कि वह ऑपरेशन के जरिए पथरी को निकाल देंगे और अंकुर बिल्कुल ठीक हो जाएगा परिजनों ने डॉक्टर पर विश्वास कर लिया और अंकुर का ऑपरेशन कर दिया मगर जब कई दिन बीत जाने के बाद भी अंकुर की परेशानी कम नहीं हुई तो डॉक्टर ने उसे मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया उसे अस्पताल में भी अंकुर को कई दिन रखा गया मगर उसकी परेशानी बढ़ती ही चली गई ।

परिजनों ने सड़क पर शव को रखकर लगाया जाम

अंकुर को मेरठ से भी नोएडा के लिए रेफर कर दिया गया जहां नोएडा में भी कई दिन इलाज के बाद अंकुर को आराम नहीं हुआ नतीजा यह रहा की शनिवार को अंकुर ने दम तोड़ दिया इसके बाद मृतक के परिजन उसके शव को लेकर मुजफ्फरनगर पहुंच गए और शामली बस स्टैंड के निकट स्थित इस निजी अस्पताल के बाहर एंबुलेंस में रखें शव को लेकर जाम लगा दिया जाम।

हॉस्पिटल का स्टाफ हॉस्पिटल बंद कर हुआ फरार

जाम की  सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को समझा बूझकर उचित आश्वासन देकर शांत किया वही तब तक हॉस्पिटल का स्टाफ हॉस्पिटल में ताला लगाकर फरार हो चुका था।

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पीड़ित परिजनों से तहरीर लेते हुए मामले की जांच कर कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया जिसके बाद मर्तक के परिजनों का गुस्सा शांत हुआ और पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है

 

ये भी पढ़ें –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular