Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsMuzaffarnagar News: पहलवानों के समर्थन में खाप सदस्य, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात,...

Muzaffarnagar News: पहलवानों के समर्थन में खाप सदस्य, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात, कुरुक्षेत्र में महापंचायत आज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Muzaffarnagar News: सोरम की सर्वखाप, सर्व समाज पंचायत ने एलान किया है कि समाधान होने तक पहलवानों के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। खापों के प्रतिनिधि राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। पंचायत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। जिसे आज हरियाणा के कुरुक्षेत्र की पंचायत में सर्वसम्मति से सुनाया जाएगा।

पंचायत में केंद्र सरकार पर साधा निशाना 

बता दें कि वैदिक कन्या इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित सर्वखाप, सर्वसमाज प्रतिनिधियों की पंचायत में क्षेत्र के आमजन भी शामिल हुए। पंचायत में केंद्र सरकार पर निशाना साधा गया। पहलवानों के समर्थन में सर्वसमाज को एकजुट कर बड़े आंदोलन की रणनीति तैयार करने की बात कही गई है। सरकार को कठघरे में खड़ा किया गया। बालियान खाप के चौधरी एवं भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत, पालम 360 के चौधरी सुरेंद्र सोलंकी, गठवाला खाप के थांबेदार श्याम सिंह मलिक, हरियाणा की कंडेला खाप के ओमप्रकाश, लाटियान खाप के चौधरी वीरेंद्र लाटियान, सर्वखाप मंत्री सुभाष बालियान, भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत समेत अन्य चौधरियों और थांबेदारों ने मंच पर ही फैसले के लिए काफी देर तक मंत्रणा की। इस दौरान भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि फैसला सुरक्षित कर लिया गया है। कुरुक्षेत्र की पंचायत में आने वाले लोगों के बीच फैसला रखा जाएगा। बेटियों की पीड़ा को अब राष्ट्रपति के समक्ष उठाया जाएगा।

जय जवान, जय किसान और जय पहलवान के लगे नारे

सोरम की सर्वखाप सर्वजातीय पंचायत में पहलवानों के समर्थन में नारा भी गूंजा। मंच से जय जवान, जय किसान और जय पहलवान का नारा लगाया गया। राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार लोगों की ताकत को जातियों में बांटने का काम कर रही है। योद्धा की कोई जाति नहीं होती है।
SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular