Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMuzaffarnagar News: किसान नेता राकेश टिकैत को परिवार समेत बम से उड़ाने...

Muzaffarnagar News: किसान नेता राकेश टिकैत को परिवार समेत बम से उड़ाने की मिली धमकी, केस दर्ज

- Advertisement -

(Rakesh Tikait Received Death Threats): भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत और उनके परिवार को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। बुधवार रात को बीकेयू के अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल फोन पर उस वक्त बम से उड़ाने की धमकी दी गई जब वो अपने गांव सिसौली में मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने अपना फोन बंद कर दिया लेकिन इसके बावजूद उनके फोन पर कई धमकी भरे मैसेज भेजे गए। इस मामले में टिकैत परिवार ने अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले भी राकेश टिकैत के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी।

खबर में खास:

  •  टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की मिली धमकी
  •  परिवार ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत
  • ऐसी धमकीबाजी से हमारा कोई भी काम ना रूका था और ना रूकेगा- टिकैत

 टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की मिली धमकी

इस पूरे मामले पर राकेश टिकैत ने कहा कि पहले ये हमें मोबाइल पर जान से मारने की धमकी देते थे, कभी चाकू से तो कभी गोली से मारने की धमकी देते हैं लेकिन इस बार बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी में ये भी कहा गया है कि बाहर मत जाओ, मतलब हम कहीं मीटिंग में न जाएं। राकेश टिकैत ने कहा कि गौरव टिकैत को रात करीब 9.10 बजे बार-बार फोन आए और धमकी के साथ गाली गलौज तक दी गई। जिसके बाद उन्होंने अपना मोबाईल फोन बंद कर लिया तो उसके बाद धमकी देने वाले ने मैसेज भेजे। जिसमें लिखा गया कि फोन बंद करके कहां तक भागोगे हम तुम्हें छोड़ेंगे नहीं।

 परिवार ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

राकेश टिकैत ने कहा कि ये चाहते हैं कि हम अपना बाहर आना और जाना बंद कर दें। जो भी मीटिंग है उन्हें बंद करें, सरकार के खिलाफ जो भी भारतीय किसान यूनियन या किसानों का प्रदर्शन चल रहा है उसे बंद कर दें। बेंगलुरु में भी हम पर हमला हुआ। फिर दूसरी घटना एयरपोर्ट पर हुई। आज हमें बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद भोरा कला पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज करवा दी है। टिकैत ने कहा कि हम चाहते हैं इस मामले की जांच हो और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी भी हो।

ऐसी धमकीबाजी से हमारा कोई भी काम ना रूका था और ना रूकेगा- टिकैत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular