Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMuzaffarnagar Road Accident : सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में...

Muzaffarnagar Road Accident : सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर जताया दुःख, बोले – घायलों के शीघ्र

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Muzaffarnagar Road Accident मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे पर सीएम योगी ने दुःख जताया। उन्होंने कहा कि घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

  • क्या है मामला
  • बिजनौर के सभी मृतक 
  • सीएम ने व्यक्त कि शोक

क्या है मामला

दरअसल, यूपी के मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा हुआ। जहा मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा हुआ जिसमे 3 लोगों कि मौत हो गयी। मुजफरनगर में शनिवार रात कैंटर और एम्बुलेंस में टक्कर हो गयी।

उस समय 3 लोगों कि मौके पर मौत हो गयी। जबकि चार लोग घायल हो गए। ये लोग मरीज को एम्बुलेंस से पास के हॉस्पिटल ले जा रहे थे।

बिजनौर के सभी मृतक 

बता दे, इस सड़क हादसे में भोपा थाना के जौली – बेहड़ा सादात मार्ग तिस्सा घाव के पास आइसर ट्रैक्टर और एम्बुलेंस में टक्कर हो गयी।

एम्बुलेंस में सवार तीन लोगों कि मौत हो गयी। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक को बिजनौर का बताया जा रहा है।

सीएम ने व्यक्त कि शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने मुजफ्फरनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Also Read – उत्तराखंड में दूसरी जी-20 एंटी करप्शन वर्किंग ग्रुप मीटिंग का हुआ समापन, 3 दिनों तक चली बैठक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular