Monday, July 8, 2024
HomeBreaking Newsनगर निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav) पर सपा सांसद डॉ एस टी...

नगर निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav) पर सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने दिया बड़ा बयान कहा – ‘बैलेट पेपर से चुनाव नहीं हारती सपा’

- Advertisement -

(SP does not lose elections with ballot paper): यूपी चुनाव आयोग (UP Election Commission) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इस साल नगर निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav) के लिए तारीखों का एलान कर दिया है।

बता दे, यूपी के सभी 17 नगर निगमों में वोटिंग ईवीएम से होगी लेकिन इस पर मुरादाबाद से सांसद डॉ एस टी हसन (S T Hasan) जो समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से है। उन्होंने ईवीएम पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि सभी चुनाव बैलेट पेपर (Ballot Paper) से होने चाहिए।

  • बैलेट पेपर से नहीं हारते हम – एस टी हसन
  • बेरोजगारी और महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा – एसटी हसन
  • एस टी हसन ने अडानी पर साधा निशाना

बैलेट पेपर से नहीं हारते हम – एस टी हसन

सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने कहा कि अगर चुनाव ईवीएम से न होकर बैलेट पेपर से होंगे तो सपा ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेगी।

आगे कहा कि आप पिछले सभी चुनाव का रिकॉर्ड उठाकर देख ले जहां-जहां ईवीएम से चुनाव हुआ वहां ज्यादातर हम हार है। लेकिन जहां बैलट से चुनाव हुआ वहां हम ज्यादातर चुनाव जीते है।

बेरोजगारी और महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा – एसटी हसन

एसटी हसन ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा कि बैलेट पेपर से चुनाव कराने में क्या नुकसान है। आगे कहा कि इस बार सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई का है, किसानों के साथ अन्याय का है और बेरोजगारी का है।

एसटी हसन ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि जातीय जनगणना हो और सबको अपना हक मिले। लेकिन बीजेपी आरक्षण को खत्म करना चाहती है।

एस टी हसन ने अडानी पर साधा निशाना

सपा सांसद एस टी हसन ने अडानी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में अडानी का मुद्दा बहुत बड़ा मुद्दा रहने वाला है। सपा सांसद ने कहा कि नगर निगम में हाउस टैक्स, वाटर टैक्स, और सफाई अहम स्थानीय मुद्दा है। इन सभी टैक्स से जनता नाराज हैं।

सरकार को इन सभी मुद्दों पर काम करना चाहिए और टैक्स को काम करना चाहिए। जनता को इंसान की जरूरत है। सभी टैक्स फ्री होना चाहिए। इसके आलावा भी बहुत सारे मुद्दे अस्थिनीय चुनाव में होने चाहिए।

ALSO READ- अतीक अहमद के परिवार को BSP नहीं देगी टिकट’, मायावती ने किया बड़ा एलान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular