Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडNainital News: मुरादाबाद से गर्जिया मंदिर दर्शन के लिए आए थे पांच...

Nainital News: मुरादाबाद से गर्जिया मंदिर दर्शन के लिए आए थे पांच दोस्त, हुए हादसे का शिकार, दो की मौत

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),रामनगर : मुरादाबाद से आए दो युवकों की कोसी नदी में बने कुंड में डूबने से मौत हो गई है। इसके साथ ही तीन युवक सकुशल बच गए।

खबर में खास:-

  • मुरादाबाद से आए दो युवकों की कोसी नदी में डूबने से मौत
  • सूरज व आशीष ठाकुर गहरे कुंड में डूब गए
  • मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी

कोसी नदी में बने कुंड में डूबने से मौत हो गई

नैनीताल जनपद के रामनगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है।
बता दें, दो युवकों की कोसी नदी में बने कुंड में डूबने से मौत हो गई है। इसके साथ ही तीन युवक सकुशल बच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूरज व आशीष ठाकुर गहरे कुंड में डूब गए

पुलिस के मुताबिक, पांच युवक मुरादाबाद से रामनगर के गर्जिया मंदिर दर्शन के लिए आए थे, तभी पांचो युवक हादसे का शिकार हो गए। जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद के रहने वाले आशीष ठाकुर, सूरज यादव, आदित्य, हिमांशु सिंह व इमरान आई10 संख्या यूपी-21बीएस-3082 से मंगलवार की सुबह रामनगर के गर्जिया मंदिर पहुंचे थे। बता दें, पांचो युवक दोपहर के समय वे मंदिर के पीछे कोसी नदी में बने गहरे कुंड में नहाने गए थे। जहां नहाते वक्त सूरज व आशीष ठाकुर गहरे कुंड में डूब गए।

मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी

बता दें, मंदिर में मौजूद अन्य श्रद्धालु व पुलिस ने किसी तरह दोनों युवकों को गहरे कुंड से बाहर निकाला और रामनगर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। गर्जिया चौकी प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Also Read: Roorkee News: हरिद्वार घूमने आए युवक की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल, दिल्ली के रहने वाले थे दोनों

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular