Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडNainital News: नैनीताल में महिला होली की धूम, होली गीतों पर जमकर...

Nainital News: नैनीताल में महिला होली की धूम, होली गीतों पर जमकर थिरकी महिलाएं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Women’s Holi celebrated in Nainital) नैनीताल में लेक सिटी वेलफेयर क्लब की ओर से महिला होली समारोह का आयोजन किया गया।महिलाओं ने एक दुसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली गीतो पर नृत्य किया।

गुलाल लगाकर होली गीतो पर नृत्य किया

नैनीताल में लेक सिटी वेलफेयर क्लब की ओर से रविवार को मालरोड स्तिथ होटल सेंट्रल में महिला होली समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान महिलाओं ने एक दुसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली गीतो पर नृत्य किया। होली कार्यक्रम की मुख्य अतिथि विधायकसरिता आर्य ओर विशिष्ट अतिथिजिला पंचायत अद्यक्ष बेला टोलिया रही।

पांच निर्धन महिलाओं को शिलाई मशीन बाटी

कार्यक्रमों से पूर्व लेक सिटी क्लब द्वारा हंस फाउंडेशन के सहयोग से पांच निर्धन महिलाओं को शिलाई मशीन बाटी गई। जिनमे लीला बिष्ट, पुष्पा रावत, शकुंतला बिष्ट, जमुना बिष्ट ओर मेहर खुर्शीद को हंस फाउंडेशन के उत्तराखंड प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट के सहयोग से दी गई। होली गायन की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। अल्मोड़ा से आयी महिला होलियार लता पांडेय द्वारा काहे भिगोया मेरा चीर कन्हैया तोहे जाने ना दूंगी, महिलाओं ने ऐसी बंसी बजाई घनश्याम मैं तो छोड़ चली सब काम विनीता पांडेय ने आओ आओ बृज राज खेले होली क्लब की अद्यक्ष रानी साह सचिव दीपिका बिनवाल ओर प्रेमा अधिकारी ने होली खेले कैसे जाऊ ओ सखी री इस अवसर पर क्लब द्वारा नगर की पाँच महिलाओं को भी सम्मानित किया गया।

Also Read: Pauri News: पुलिस ने 85 किलो अवैध गांजे के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular