Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsNawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी से रखी समझौते की शर्त, वकील...

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी से रखी समझौते की शर्त, वकील का आया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बीते काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी आलिया ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में नवाज ने पूर्व पत्नी आलिया और अपने भाई पर 100 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका था। अब इस केस के सेटलमेंट को लेकर आलिया के वकील का रिएक्शन सामने आया है।

वकील ने कहा आलिया को समझाने की करेंगे कोशिश

इस मामले पर आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने वकील के जरिए मुझसे समझौते की शर्त रखी है, जो कि कल शाम को भेजा गया था। उन्होंने आगे कहा कि मैं आलिया के साथ इस पर चर्चा कर रहा हूं। मैं ये भरोसा दिलाता हूं कि अपनी ओर से मैं दोनों ही पार्टियों के बीच सभी विवादों को सुलझाने की कोशिश करूंगा और माता पिता के पक्ष में दोनों ही अपने नाबालिग बच्चों की भलाई पर ध्यान दें और उनके सुरक्षित भविष्य के बारे में बात करें।

केस को वापस लेने का आग्रह करुगा- वकील रिजवान सिद्दीकी

वहीं, एक्टर की ओर से किए गए 100 करोड़ के मनहानि के मुकदमे पर वकील ने रिएकट करते हुए कहा कि वह अभिनेता से समझौते के रूप में इसे वापस लेने की रिक्वेस्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के 100 करोड़ के मानहानि केस में हाई कोर्ट की ओर से कोई भी कॉपी नहीं दी गई है। लेकिन एक्टर के प्रस्तावित समझौते मामले से पहले मुकदमा दायर किया गया था।

ये भी पढ़े:- Health Tips:सूरज की रोशनी में है अनेक गुणकारी फायदे,विटामिन-डी के अलावा गंभीर बीमारी से राहत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular