Monday, July 8, 2024
Homeटॉप न्यूज़ISIS नेटवर्क मामले में NIA ने 4 राज्यों में की छापेमारी, जानें...

ISIS नेटवर्क मामले में NIA ने 4 राज्यों में की छापेमारी, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),NIA Raid: आतंकवाद रोधी एजेंसी एनआईए ने आज सुबह आईएसआईएस नेटवर्क मामले के सिलसिले में चार राज्यों में 19 स्थानों पर छापेमारी की और एक “अत्यधिक कट्टरपंथी जिहादी आतंकवादी समूह” का भंडाफोड़ किया। यह छापेमारी कर्नाटक में 11, झारखंड में चार, महाराष्ट्र में तीन और दिल्ली में एक जगह पर की गई।

खबर में खास-

  • 15 लोगों की हुई गिरफ्तारियां
  • बड़ी मात्रा में मिली नकदी बरामद 

महाराष्ट्र में 40 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी

नवीनतम गाने सुनें, केवल JioSaavn.com पर पिछले हफ्ते, केंद्रीय आतंकवाद विरोधी एजेंसी ने महाराष्ट्र में 40 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की और 15 गिरफ्तारियां कीं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक आईएसआईएस मॉड्यूल का नेता था और नए रंगरूटों को निष्ठा की शपथ दिला रहा था।

बड़ी मात्रा में मिली नकदी

छापेमारी के दौरान एनआईए ने बड़ी मात्रा में बेहिसाब नकदी, हथियार, धारदार औजार, संवेदनशील दस्तावेज और विभिन्न डिजिटल उपकरण बरामद किए। एनआईए अधिकारियों ने कहा कि आरोपी “विदेशी आकाओं” के निर्देश पर भारत में काम कर रहे थे और देश में आतंकवादी गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल थे।

ALSO READ:

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular