Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsNikay Chunav 2023 : बीजेपी ने नामांकन से पहले जनसभा का किया...

Nikay Chunav 2023 : बीजेपी ने नामांकन से पहले जनसभा का किया आयोजन, यूपी के वित्त मंत्री रहे मौजूद

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),शाहजहांपुर: शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बीजेपी (bjp) ने नामांकन से पहले एक जनसभा का आयोजन किया।

जिसमें यूपी के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर शामिल हुए। इस दौरान समय से पहले पहुंचे वित्त मंत्री मंच से नीचे उतर कर कार्यकर्ताओं के लिए कुर्सी पर बैठ गए और उनसे बातचीत की।

  • सपा की मेयर बीजेपी में हुई शामिल
  • रामलीला खिरनी बाग में हुआ आयोजन
  • कार्यकर्ताओं के बीच बैठे वित्त मंत्री

सपा की मेयर बीजेपी में हुई शामिल

सपा की मेयर प्रत्याशी अर्चना वर्मा कल शाम लखनऊ में बीजेपी में शामिल हो गई थी। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें अब शाहजहांपुर नगर निगम से मेयर पद के लिए प्रत्याशी बनाया है।

रामलीला खिरनी बाग में हुआ आयोजन

नामांकन से पहले रामलीला खिरनी बाग मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें पूरी ताकत के साथ जीत का दावा किया। जनसभा में उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, मंत्री जितिन प्रसाद और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर शामिल हुए।

कार्यकर्ताओं के बीच बैठे वित्त मंत्री

वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना जनसभा में समय से पहले पहुंच गए। जिसके बाद वह मंच पर ना बैठ कर कार्यकर्ताओं के लिए पड़ी नीचे कुर्सियों पर बैठ गए और लोगों से मुलाकात की। इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री ने समानता का संदेश भी दिया। बीजेपी का दावा है कि का प्रत्याशी भारी मतों से जीत हासिल करेगा।

also read – अतीक अहमद के ध्वस्त पड़े आवास पर मिले चाकू और खून के धब्बे, किसका हो सकता ये खून…….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular