Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsNikay Chunav 2023 : लखीमपुर खीरी में बोले सीएम योगी - लखीमपुर...

Nikay Chunav 2023 : लखीमपुर खीरी में बोले सीएम योगी – लखीमपुर में बनेगा मेडिकल कॉलेज, पलिया में बनेगा एयरपोर्ट

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), Nikay Chunav 2023 लखीमपुर खीरी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शुक्रवार को निकाय चुनाव में प्रचार के लिए लखीमपुर (Lakhimpur Kheri) पहुंचे। शहर के जीआईसी ग्राउंड में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने जनता से बीजेपी को वोट की अपील की।

  • “भारत माता की जय” से शुरू किया सम्बोधन
  • एयर कनेक्टिविटी से जुड़ेगा लखीमपुर
  • चीनी मीलों की मिठास देश-दुनिया में पहुंचे
  • लखीमपुर में बनेगा मेडिकल कॉलेज – सीएम
  • भारत के समृद्धि का प्रतीक है बीजेपी

“भारत माता की जय” से शुरू किया सम्बोधन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को निकाय चुनाव में प्रचार के लिए लखीमपुर पहुंचे। शहर के जीआईसी ग्राउंड में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने जनता से बीजेपी को वोट की अपील की। “भारत माता की जय” का नारा लगाकर सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत की।

सीएम योगी ने छोटीकाशी को संबोधित करते हुए नमन किया। सीएम ने सम्बोधन में कहा कि 1 वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में तमाम किवदंतियों को विराम देते हुए डबल इंजन की सरकार पर विश्वास कर लिया था। जिसके लिए सभी मतदाताओं का आभार करता हूं।

एयर कनेक्टिविटी से जुड़ेगा लखीमपुर

सीएम ने कहा कि लखीमपुर खीरी को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ा जाएगा। इससे लखीमपुर खीरी से भी दिल्ली के लिए वायुसेवा आसान होगी। सीएम ने आगे कहा कि एयरपोर्ट बनने के बाद टूरिस्ट आएंगे, होटल बनेंगे। लखीमपुर खीरी के लोगों को रोजगार मिलेगा।

चीनी मीलों की मिठास देश-दुनिया में पहुंचे

सीएम ने आगे कहा कि प्रदेश सरकार ने लखीमपुर खीरी के लिए विस्तृत कार्य किया है। प्रदेश में अगर हम उत्पादन के नीचे देखा जाए तो यह जनपद है जनता के प्रदेश और देश में पेट भरने का कार्य करता है। लखीमपुर खीरी के चीनी मीलों की मिठास देश-दुनिया में पहुंच रहा है।

लखीमपुर में बनेगा मेडिकल कॉलेज – सीएम

किम योगी ने आगे कहा कि आज यहां क्या नहीं है। अब तो यहां मेडिकल कॉलेज भी है। सीएम योगी से पहले पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने भी जनसभा को संबोधित किया। जिले के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल भी मंच पर मौजूद रहे।

भारत के समृद्धि का प्रतीक है बीजेपी

योगी ने कहा छोटी काशी गोला में कारीडोर का काम चल रहा है। मोदी के नेतृत्व में भारत आज ताकतवर बना है। सीएम ने आगे कहा कि सुरक्षा के वातावरण में लोगों का विश्वास होता है भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास सुशासन का प्रतीक है। बीजेपी भारत का समृद्धि का प्रतीक है। सीएम ने अंत में कहा कि “आप लोग सभी को जीता कर भेजे जय श्री राम।”

ALSO READ – अतीक मामले में नया खुलासा, सामने आई एक रहस्यमयी औरत, पुलिस कर रही तलाश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular