Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsNikay Chunav 2023 : शिवपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना बोले...

Nikay Chunav 2023 : शिवपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना बोले – ‘इस बार कानपुर में बनाएं इतिहास, सरकार की छवि पर…’

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), कानपुर : समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) कानपुर (Kanpur) पहुंचे।

जहा उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की मेयर प्रत्याशी वंदना बाजपेई के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने जनता से अपील की कि इस बार कानपुर नगर निगम में इतिहास रचा जाए और पहली बार सपा की मेयर प्रत्याशी वंदना बाजपेई को जिताया जाए।

  • 2024 और 2027 में बीजेपी के मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे
  • अतीक हत्याकांड पर कहा कि
  • जिनको टिकट नहीं मिली वो भी यहां है – शिवपाल सिंह

2024 और 2027 में बीजेपी के मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे

देर शाम 6.30 बजे केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा, “अब बीजेपी को चारों खाने चित्त करने की जरूरत है। इसकी शुरुआत मेयर के चुनाव से की जाए।

आगे कहा कि इसके बाद साल 2024 और 2027 के चुनावों में बीजेपी के मंसूबों को पूरा होने से रोकेंगे। शिवपाल यादव ने कहा कि यहां की जुल्मी सरकार सपा कार्यकर्ताओं को अपनी बात बोलने से रोकती है। आगे कहा कि कानपुर की मेयर ने जबरदस्त भ्रष्टाचार किया है और इसे हटाने के लिए सपा प्रत्याशियों को हटाना होगा।”

अतीक हत्याकांड पर कहा कि

सपा नेता शिवपाल सिंह ने कहा, “मुश्ताक सोलंकी के बेटे इरफान ने कभी हार नहीं मानी। हमें हत्यारी, जुल्मी सरकार और भ्रष्टाचारी महापौर को हटाना होगा। कानपुर के लोगों ने इतिहास बनाया है इसलिए कानपुर के लोग इतिहास बनाएं और सपा के प्रत्याशी को जीतना ही होगा। अतीक की हत्याकांड पर कहा कि हत्या हो जाए तो गलत है, पुलिस कस्टडी में अगर ऐसी घटनाएं हो तो पुलिस और सरकार की छवि पर दाग लगता है।”

जिनको टिकट नहीं मिली वो भी यहां है – शिवपाल सिंह

शिवपाल सिंह ने कहा कि अमिताभ बाजपेई ने रूठे हुए उन लोगों को मरहम लगाते हुए कहा कि आज वो लोग भी यहां हैं जो टिकट नहीं मिल पाया है लेकिन फिर भी वो यहां पर आए हुए हैं। ये दिखता है कि सपा इस बार मेयर का चुनाव जीतने जा रही है।

उन्होंने सपाइयों से अपील की कि वो पूरे जी जान से जुट जाएं और सपा प्रत्याशियों को जिताएं। इस मौके पर सपा विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी और इरफान की मां खुर्शीदा बेगम भी मंच पर मौजूद रहे। शिवपल सिंह ने इस बार कानपुर में सपा सरकार बनाने का दवा किया है।

also read –  प्रशासन ने किसानों को गेहूं लेकर हरियाणा जाने से रोका, किसान यूनियन ने किया धरना प्रदर्शन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular