Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsNikay Chunav : कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा, "बीजेपी की छवि...

Nikay Chunav : कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा, “बीजेपी की छवि हो रही खराब, कर्नाटक में दिखाने से कहीं ज्यादा बहुमत में कांग्रेस”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ), Nikay Chunav : बाराबंकी जनपद में कांग्रेस के दिग्गज नेता (Congress leader) पीएल पुनिया (PL Punia) ने निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में अपने परिवार के साथ ओवरी पोलिंग बूथ पर अपना मतदान किया।

  • जो जनता से सीधा जुड़े उसे वोट करे – पीएल पूनिया
  • बीजेपी की छवि धीरे-धीरे हो रही खराब – पूनिया
  • कर्नाटक में कांग्रेस बना रही सरकार – कांग्रेस नेता

जो जनता से सीधा जुड़े उसे वोट करे – पीएल पूनिया

इस दौरान पीएल पूनिया ने कहा कि नगर पालिका परिषद का चुनाव है, इसमें जो भी व्यवस्था होगी वह सीधे-सीधे आम व्यक्ति से जुड़ी होती है। आगे कहा की लोगों को सोच समझकर वोट करना चाहिए, क्योंकि जो सीधे लोगों से जुड़ा हो और सब के काम आ सके उसे वोट करना चाहिए।

बीजेपी की छवि धीरे-धीरे हो रही खराब – पूनिया

यूपी निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं को लेकर पीएल पुनिया ने कहा कि कभी भी मुख्यमंत्री स्थानीय स्तर के चुनाव में नहीं पड़ते थे, उन्हें मालूम था कि बीजेपी की छवि धीरे-धीरे खराब हो रही है ।

आगे कहा कि इसका नतीजा 2024 के चुनाव में देखने को मिलेगा। वहीं कर्नाटक में कांग्रेस की बढ़त को लेकर पीएल पुनिया ने कहा कि जो दिखाया जा रहा, उससे कहीं ज्यादा कांग्रेस बहुमत में है और सरकार बनाएगी।

कर्नाटक में कांग्रेस बना रही सरकार – कांग्रेस नेता

दरसल कर्नाटक के विधानसभा चुनाव को लेकर जारी ज्यादातर एग्जिट पोल्स में कांग्रेस को सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरने का अनुमान है।

हालांकि, आखिरी नतीजे 13 मई को वोटों की गिनती के साथ साफ हो पाएंगे, जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि क्या कांग्रेस 26 अप्रैल तक बनाई गई अपनी गति के सहारे सत्ता हासिल कर पाती है या फिर बीजेपी पिछले एक पखवाड़े के चुनावी अभियान से जनता को अपने पक्ष में खींचने में कामयाब रही।

हालांकि बाराबंकी में कांग्रेस के दिग्गज नेता पीएल पुनिया ने कह दिया है कि जो दिखाया जा रहा है। उससे कहीं ज्यादा बहुमत से कांग्रेस सरकार बनाएगी।

also read –डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया श्रीराम मंदिर में श्रम दान, ईंट को सिर पर उठाकर निर्माण कार्य स्थल तक पहुंचाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular