Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़नीतीश कुमार ने किया इनकार! खरगे बने INDIA गठबंधन के संयोजक?

नीतीश कुमार ने किया इनकार! खरगे बने INDIA गठबंधन के संयोजक?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections 2024: लंबे वक्त के बाद I-N-D-I-A अलायंस की बैठक हुई, लेकिन अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है। कहा जा रहा था कि इस बैठक में नीतीश कुमार को इंडिया अलायंस का संयोजक घोषित किया जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि नीतीश कुमार को संयोजक बनाने का प्रस्ताव था, लेकिन उन्होंने खुद ही इनकार कर दिया। क्या अब खरगे होंगे INDIA गठबंधन के संयोजक?

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए सहयोग करने की अपील

बताया जा रहा है कि इस बैठक का मकसद घटक दलों के बीच संवाद की कमी को खत्म करना था। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने बैठक में मौजूद दलों से राहुल गांधी की कल से शुरू हो रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए सहयोग करने की अपील की है।

नीतीश के किया इनकार! (Lok Sabha Elections 2024)

आपको बता दें कि इस बैठक में ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे शामिल नहीं थे। कहा जा रहा है कि उनके कुछ कार्यक्रम पहले से तय थे इसलिए वह शामिल नहीं हुए। लेकिन, इस बैठक में नीतीश कुमार, लालू यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, स्टालिन समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

ALSO READ:

Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में अतिथियों को मिलेगा तोहफा, PM मोदी को दिया जाएगा ये खास उपहार 

Ram Mandir: मॉरीशस सरकार का बड़ा फैसला! 22 जनवरी को हिंदू कर्मचारियों को मिलेगा 2 घंटे का अवकाश

Ram Mandir Inauguration: BJP नेता मुख्तार अब्बास नकवी को मिला प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण, बोले- सौभाग्यशाली गवाह बनने का निमंत्रण

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular