Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशNo Alliance Between Azad Samaj Party and SP: चंद्रशेखर और अखिलेश में...

No Alliance Between Azad Samaj Party and SP: चंद्रशेखर और अखिलेश में नहीं हुआ गठबंधन, भीम आर्मी चीफ बोले- अपने दम पर चुनाव लड़ेगा बहुजन समाज

- Advertisement -

No Alliance Between Azad Samaj Party and SP

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
No Alliance Between Azad Samaj Party and SP: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के लिए आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच गठबंधन नहीं हो पाया है। आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर (chandrashekhar) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी पार्टी और समाजवादी पार्टी में गठबंधन नहीं हो सका है। समाजवादी पार्टी के साथ कई मुद्दों पर बात हुई, लेकिन बात नहीं बनी। अगर सरकार बनती भी तो हमारे प्रतिनिधि वहां नहीं होंगे। अखिलेश जी सामाजिक न्याय को नहीं समझते। अखिलेश जी को बहुजनों की जरूरत नहीं है। अखिलेश यादव ने हमें अपमानित किया।

What is UP Mein Sab Ba : योगी आदित्यनाथ ने रिलीज किया ‘यूपी में सब बा’, सांसद रवि किशन ने बनाया है रैप सॉन्ग

बहुजन समाज अपनी लड़ाई खुद लड़ेगा

चंद्रशेखर ने आगे बताया कि अखिलेश यादव ने कल कहा था कि शाम तक जवाब देता हूं, अभी तक नहीं फोन आया। हमने 1 महीने 10 दिन अखिलेश जी से बात की थी, उन्होंने तय कर लिया है कि बहुजनों की लीडरशिप खड़ी नहीं होने देनी। हमने तय कर लिया है कि हम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में नहीं जा रहें हैं। मैं 25% बहुजनों के हितों की रक्षा के लिए हूं। बहुजन समाज अपनी लड़ाई खुद लड़ेगा। अपने दम पड़ लड़ेंगे। हमने कोशिश की थी कि बिखरे विपक्ष को एकजुट करें। बहन जी से भी प्रयास किया था लेकिन बात नहीं बनीं।

अखिलेश यादव को बहुजन समाज की जरुरत नहीं

चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 9 साल से हम लोगों की बीच में हमने बहुत मुश्किल से अपने लोगों में विश्वास पैदा किया है। हमारे लोगों का मानना है कि अगर सरकार बनती है और हमारा लीडर वहां नहीं होगा तो हमारा काम नहीं हो पाएगा। दो दिन तक यहां रहने और एक महीने तक अखिलेश यादव जी से बात करने के बाद मुझे अंत में लगता है कि उन्हें बहुजन समाज की जरुरत नहीं है। वो इस गठबंधन में दलित समाज को नहीं चाहते। अखिलेश यादव अब तक सामाजिक न्याय को नहीं समझ पाए हैं।

Read More: Why Protest Against Modi-Yogi in Bareilly : बरेली में मोदी-योगी का विरोध क्यों, सपा नेता ने तस्वीर पर क्यों पोती कालिख

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular