Wednesday, July 3, 2024
HomeCricket newsNoida News: क्रिकेटर ने पहले लिया रन फिर अचानक गिर पड़ा, हार्ट...

Noida News: क्रिकेटर ने पहले लिया रन फिर अचानक गिर पड़ा, हार्ट अटैक से गई जान   

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Noida: नोएडा से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक क्रिकेट मैच के दौरान एक खिलाड़ी की मृत्यु हो गई। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। मृतक का नाम विकास नेगी है। विकास सिर्फ 34 साल के थे। वह पेशे से इंजीनियर थे। घटना शनिवार की है लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। नोएडा के सेक्टर 135 में बने स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। यह मैच मेवरिक-11 और ब्लेज़िंग बुल्स क्रिकेट टीमों के बीच था। यहां मैच की पहली पारी में ही एक दर्दनाक हादसा हो गया।

अचानक आया हार्ट अटैक 

मैवरिक-11 की बैटिंग चल रही थी और पिच पर उमेश कुमार और विकास नेगी मौजूद थे। यहां 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर उमेश ने शॉट लगाया और दूसरे छोर पर खड़े विकास रन लेने के लिए दौड़े। गेंद बाउंड्री के पास पहुंची और विकास उमेश से हाथ मिलाकर अपने छोर पर लौटने लगे। तभी अचानक वह पिच पर गिर पड़े। उन्हें गिरता देख विकेटकीपर सबसे पहले दौड़े। इसके बाद गेंदबाज और बल्लेबाज भी उनकी ओर दौड़ पड़े। कुछ ही देर में सारे खिलाड़ी विकास के आसपास जमा हो गए।

पिच पर गिरा

यहां खिलाड़ियों ने उन्हें तुरंत सीपीआर दिया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर द इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विकास मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला था। वह फिलहाल दिल्ली के रोहिणी में रह रहे थे। वह नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर काम करता था।

ALSO READ:

Ram Mandir: श्री राम मंदिर निर्माण के लिए अब तक कितने करोड़ का मिला दान, भारत में किसने दिया सबसे ज्यादा चंदा? 

Uttarakhand Accident: ऋषिकेश में दर्दनाक सड़क हादसा! रेंजर सहित चार वन कर्मियों की मौके पर मौत

Agra News: नोटों से भरा SBI ATM को उखाड़ ले गए चोर! मामले की जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular