Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsTJMM Box Office Collection: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ही नही, रणबीर कपूर...

TJMM Box Office Collection: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ही नही, रणबीर कपूर वे फिल्में जिसनें छुआ है 100 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा

- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा अभी भी कायम है। जिसके चलते ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने मात्र रिलीज के 11 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालाँकि क्या आप जानते हैं कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से  रणबीर कपूर की उन फिल्मों के बारे में जिसनें छूआ 100 करोड़ से उपर का आकड़ा है।

ऐ दिल है मुश्किल

फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडेक्शन के बैनर तले बनी रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ उनके करियर की शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है। इस फिल्म की कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। बता दें कि रणबीर कपूर की ऐ दिल है मुश्किल ने भी बॉक्स ऑफिस पर 112.48 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।

ये जवानी है दिवानी 

रणबीर कपूर और सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दिवानी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। रणबीर और दीपिका की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 188.57 करोड़ का कारोबार किया था।

बर्फी 

रणबीर कपूर की फिल्म बर्फी एक अच्छी मूवी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डी क्रूज लीड रोल में मौजूद हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर की बर्फी ने बॉक्स ऑफिस पर 112.15 करोड़ की शानदार कमाई की थी।

संजू 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के फिल्मी करियर में अगर किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की है तो वो फिल्म ‘संजू’ है। दरअसल रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ को फिल्म क्रिटिक्स के अलावा ऑडियंस की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जिसके चलते हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार संजय दत्त की बायोपिक संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 342.53 करोड़ का कारोबार किया।

ब्रह्मास्त्र

पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। रणबीर की इस फिल्म ने बहुत कम समय में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर कुल 257.44 करोड़ का कलेक्शन किया।

तू झूठी मैं मक्कार 

पिछले सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म  ‘तू झूठी मैं मक्कार’  सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। जिसके चलते रणबीर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 11 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 101.98 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है।

 

Also Read:  अयोध्या पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हनुमानगढ़ी में लगाई हाजिरी, राम मंदिर निर्माण की भी ली जानकारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular