Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking Newsअब बिना भय, आशंका और चिंता के.... व्यतीत कर सकते सामान्य दिनचर्या,...

अब बिना भय, आशंका और चिंता के…. व्यतीत कर सकते सामान्य दिनचर्या, बनभूलपुरा पुलिस कमिश्नरेट ने जारी किया बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Banbhulpura Police: बनभूलपुरा पुलिस कमिश्नरेट ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमे लिखा कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में लाइन लगने के दौरान नैनीताल की पुलिस राहत महसूस करती है। भय, आशंका और चिंता के बनभूलपुरा क्षेत्र में सामान्य दिनचर्या व्यतीत कर सकते हैं।

क्या है पूरा मामला

हलद्वानी में हुई हिंसा के बाद नैनीताल में पुलिस और सतर्क हो गई है। शुक्रवार को भी पुलिस सुबह से ही शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर नजर रख रही थी। दोपहर में जुमे की नमाज के दौरान मल्लीताल मस्जिद में भीड़ जमा होने लगी तो सुरक्षा की दृष्टि से मस्जिद के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई। पुलिस भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करती रही। एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि नैनीताल में सुरक्षा कारणों से जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद के पास पुलिस मौजूद रही। बताया कि शहर का माहौल शांत है, लोगों से शहर में शांति बनाये रखने की अपील भी की गयी है।

हालाँकि, शाम का समय रात 8 बजे तक जारी रहेगा। एम एक 6 बजे एम गौजाजाली, एफएसआई, गोदाम क्षेत्र में। बनभूलपुरा थाना अंतर्गत शेष क्षेत्रों में शाम 17:00 बजे से शाम 06:00 बजे तक रात्रि का चरम जारी रहेगा। सूचित किया जाता है कि थाना वनभूलपुरा क्षेत्रान्तर्गत गौजाजाली, रेलवे बाजार, एफ.सी.आई. गोदाम परिसर में प्रातः 06-00 बजे से रात्रि 08-00 बजे तक कर्फ्यू में शिथिलता दी गई है। (रात्रि 08:00 से प्रातः 06:00 तक नाइट कर्फ्यू रहेगा)

शेष वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में प्रातः 06-00 बजे से सायं 05-00 बजे तक शिथिलता प्रदान की जाती है। (सायं 05:00 बजे से प्रातः 06:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा) आपकी सुरक्षा के लिए पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। आप बिना किसी भय, आशंका और चिंता के बनभूलपुरा क्षेत्र में सामान्य दिनचर्या व्यतीत कर सकते हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular