Monday, July 8, 2024
HomeEntertainment NewsOh My God 2 Release Date: तहलका मचाने को तैयार अक्षय की...

Oh My God 2 Release Date: तहलका मचाने को तैयार अक्षय की ‘ओएमजी 2’, भगवान शिव के अवतार में नजर आए खिलाड़ी कुमार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Oh My God 2 Release Date : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें, फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेता की आने वाली फिल्म ओएमजी 2 का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट बता दी

दरअसल बता दें, अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘ओह माय गॉड’ की सफलता के 11 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘ओह माय गॉड 2’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। इस फिल्म का पहला पार्ट फैंस को खासा पसंद आया था। अब ओएमजी 2 को लेकर नया अपडेट सामने आया है। जिसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट बता दी है। जिसकी जानकारी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का भगवान शिव के गेटअप में पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा- आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में…।

ओह माय गॉड 2 पर पूरा भरोसा है

बता दें,पिछले दिनों खबर आ रही थी की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। लेकिन अब क्लियर हो गया है फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में देखने को मिलेगे। अक्षय कुमार ने ओह माय गॉड 2 के बारे में मीडिया से बात की थी और इसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक बताया था।

उन्होंने कहा “ओह माय गॉड 2 जैसी पसंदीदा चीज की फ्रेंचाइजी स्पिन करना एक जिम्मेदारी है और टीम दर्शकों की सभी अपेक्षाओं से अच्छी तरह वाकिफ है। इस समय परदे के पीछे से रिलीज की योजना पर काम किया जा रहा है और टीम इस साल बड़े पर्दे पर अपनी सामाजिक कॉमेडी लाने के लिए तैयार है।”

Also Read: Sonam Kapoor Birthday: सोनम का रिश्ता अपने दोस्त से कराना चाहते थे आनंद आहूजा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular