Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar: ओमप्रकाश राजभर का अखिलेश पर पलटवार, शिवपाल के सहारे सपा...

OP Rajbhar: ओमप्रकाश राजभर का अखिलेश पर पलटवार, शिवपाल के सहारे सपा का भाजपा में विलय

- Advertisement -

OP Rajbhar

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । अखिलेश यादव द्वारा ओमप्रकाश राजभर का भाजपा से मिलने का बयान दिया गया था। अब इस विषय पर ओमप्रकाश राजभर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से मिलने पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करने के दौरान इस विषय पर सपा और अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया।

शिवपाल के सहारे सपा का भाजपा में विलय
अखिलेश यादव के बयान का जवाब देते हुए ओमप्रकाश ने कहा कि शिवपाल यादव के सहारे सपा का भाजपा में विलय होने वाला है। उन्होंने इस बात का प्रमाण देते हुए कहा कि कल तक अखिलेश यादव खुद कहते थे कि शिवपाल भाजपा के इशारों पर बोलते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने यह बात विधानसभा में भी कही थी। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा शिवपाल यादव को तरजीह देने को भी इस बात का प्रमाण बताया।

नेता जे के सिम्पथी के वजह से मिले वोट
सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मैनपुरी में सपा की जीत पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मैनपुरी में सपा को वोट नेता जी के सिम्पथी के वजह से मिले हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोगों ने नेताजी को श्रद्धांजलि के नाम पर सपा पर वोट दिया है। साथ 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा की हार का दावा किया।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: कोहरे के कारण हो रही दुर्घटनाओं को लेकर उत्तराखंड सरकार अलर्ट, बसों के संचालन को लेकर निर्देश जारी 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular