Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsOm Prakash Rajbhar News : ओम प्रकाश राजभर पर क्यों कुछ नहीं...

Om Prakash Rajbhar News : ओम प्रकाश राजभर पर क्यों कुछ नहीं बोल रही बीजेपी ? जानें क्या है वजह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Om Prakash Rajbhar लखनऊ : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों बटोरते रहते है। ओम प्रकाश राजभर कभी भी किसी खास पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाते। इसके पीछे की वजह है कि उन्हें टिकना पसंद नहीं है।

बता दे, साल 2022 विधानसभा चुनाव से पहले ओम प्रकाश राजभर एनडीए का हिस्सा थे। लेकिन 2022 विधानसभा चुनाव आते ही एनडीए का दामन छोड़ ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला था। जिसके बाद वह घोसी उपचुनाव से पहले एनडीए में शामिल हुए है।

राजभर ने क्यों प्रदेश इकाई पर निशाना साधा

वह अपने बड़बोलेपन के कारण इस उपचुनाव में भी बीजेपी प्रत्याशी से ज्यादा चर्चा में रहे। वहीं उपचुनाव में हार के बाद भी वह उत्तर प्रदेश की राज्य मंत्रीमंडल में शामिल होने के लिए पूरी कोशिश कर रहे है।

दरअसल, हाल ही में घोसी उपचुनाव के दौरान एनडीए में शामिल सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने विपक्षी पार्टियों पर बहुत सारे विवादित बयान दिए थे। जिसके चलते वो बीजेपी प्रत्याशी से ज्यादा सुर्ख़ियों में बने रहे। वहींअब उन्होंने यूपी कैबिनेट में शामिल होने के लिए अथक प्रयास कर रहे है।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा- एनडीए के मालिक….

दरअसल, कुछ दिनों पहले मीडिया ने ओम प्रकाश राजभर से खुद को मंत्री बनाए जाने पर सवाल पूछा था। जिसके जवाब में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि एनडीए के मालिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हैं और वही मंत्री बनाने पर फैसला लेते है।

राजभर ने यह बयान विपक्षी पार्टियों के लिए दिया था, लेकिन उनका इशारा कहीं न कहीं प्रदेश में बीजेपी के इकाई पर भीथा। वही, जब मीडिया ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से ओपी राजभर के इस तरह के बड़बोलेपन पर सवाल किया तो उन्होंने इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से मना कर दिया।

वहीं इस पर सफाई देते हुए बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अभी तक ओपी राजभर का ऐसा कई बयान नहीं सुना जिसमे वो इस तरह की बात कर रहे हो तो बिना सुने इसपर बोलना उचित नहीं है।

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई किसी भी तरह की टिप्पणी न कर के एनडीए के भीतर समांजस्य को बना रही है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी का मनना है कि अगर एक भी व्यक्ति टिप्णी शुरू करता है तो सभी लोग बोलना शुरू कर देंगे।

Also Read – Chitrakoot News : चित्रकूट में बन रहा धनुष-बाण जैसे आकार का पहला ग्लास स्काई वॉक ब्रिज, जानें क्या होगा खास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular