Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsOmprakash Rajbhar Latest News : ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान, बोले...

Omprakash Rajbhar Latest News : ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान, बोले – “2024 के पहले भाजपा ज्वाइन करेंगे शिवपाल सिंह यादव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Omprakash Rajbhar Latest News मऊ :  यूपी में घोसी सीट को लेकर सभी घमासान मचा हुआ है। इसी बीच सुभासपा पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र की घटना अब उत्तर प्रदेश में होगी।

सीएम योगी ने 27 बार शिवपाल के तरफ किया इशारा

सुभासपा पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आज मऊ नगर के बलिया मोड़ पर एक प्लाजा में सपा के खिलाफ बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा के सत्र के अंदर 2 घंटे 12 मिनट के भाषण में योगी आदित्यनाथ ने 27 बार शिवपाल जी से कहा कि जल्दी करो देरी मत करो यह बार-बार उन्होंने शिवपाल जी से कहा आ जाओ नहीं तो बाद में बहुत पछताओगे। तब मेरे तरफ इशारा किया और मैं भी इशारा किया तब उन्होंने कहा कि जल्दी आ जाऊंगा और इस बात को स्वीकार भी किया।

बता दे, ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश जी को मजबूर किया की AC से निकलकर घोसी उपचुनाव के इलेक्शन में पहुंचे। 2022 के चुनाव में जहां सरकार बनाने की बात थी एक भी सभा में नहीं भेजा। लेकिन आज ओमप्रकाश राजभर ने इतना मजबूर कर दिया कि शिवपाल जी को गांव-गांव भटकने के लिए अखिलेश जी को भेजना पड़ा।

रामगोपाल बीजेपी को जीतने के लिए कर रहे काम

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर है नहीं तो वहां स्थिति खराब है फिर प्रोफेसर रामगोपाल को भी भेजा जो अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी किसी गरीब बस्तियों में नही गए। लेकिन आज वह जा कर वोट मांग रहे है।

अखिलेश जी भी बार-बार कहा करते थे जब उनको बांग्ला मिला, सिक्योरिटी मिला, शिवपाल जी बीजेपी के लिए कम कर रहे हैं यहां भी शिवपाल और रामगोपाल बीजेपी को जीतने के लिए काम कर रहे हैं वह अपने जितने के लिए नहीं लोकसभा चुनाव के पहले जल्दी आ जाएंगे।

Also Read – Champawat News : सीएम की घोषणा के बाद भी नहीं पहुंची सड़क, 5 किलोमीटर डोली के सहारे सड़क तक…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular