Saturday, July 6, 2024
HomePoliticsबिना अखिलेश, मायावती के अपने दम पर... जयराम रमेश के बयान पर...

बिना अखिलेश, मायावती के अपने दम पर… जयराम रमेश के बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Amethi News: केंद्रीय मंत्री व अमेठी (Amethi News) सांसद स्मृति ईरानी 19 फरवरी से चार दिवसीय दौरे पर अपनी लोकसभा क्षेत्र अमेठी में मौजूद हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है । इस दौरान वह अमेठी विधानसभा के तमाम गांव में पहुंचकर जन संवाद विकास यात्रा कार्यक्रम के तहत जनता की समस्याएं सुन रही हैं और साथ में चल रहे अधिकारियों के माध्यम से तत्काल उनका निस्तारण भी कर रही है। अमेठी ब्लाक के नरैनी गांव में जन संवाद विकास यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी के नेता जय राम रमेश को पलटवार करते हुए दिया जवाब।

जयराम रमेश ने स्वीकार की चुनौती…

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि जयराम रमेश ने मेरी इस चुनौती को स्वीकार किया है कि राहुल गांधी बिना अखिलेश बिना मायावती जी के अमेठी का चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। मैं चाहूंगी की जयराम रमेश ने जो प्रस्ताव मेरे उद्बोधन के बाद दिया है।

अकेले अपने दम पर लड़े चुनाव 

उसको आज ही सीईसी उसको जारी कर दे। मैं भारतीय जनता पार्टी की सामान्य कार्यकर्ता होने के नाते उनकी चुनौती का स्वागत करती हूं और पुनः रहती हूं। क्योंकि जय राम रमेश जी ने कहा है मेरी चुनौती को स्वीकार करने के लिए राहुल गांधी जी तैयार हैं। आज हम सबको और अमेठी के कार्यकर्ताओं को बेसब्री से इंतजार रहेगा कि राहुल गांधी सीईसी के माध्यम से यह घोषणा कर दें क्योंकि जय राम रमेश जी ने यह हिदायत दी है बिना अखिलेश जी और बिना मायावती जी के अकेले अपने दम पर राहुल गांधी बिना वायानाड गए अपने दम पर अमेठी से चुनाव लड़ेंगे । जयराम रमेश जी को बहुत-बहुत अभिनंदन उन्होंने राहुल गांधी के कैंडिडेट के रूप में अमेठी से घोषित कर दिया है।

ALSO READ –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular