Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: 'विपक्ष देख रहा मुंगेर लाल के हसीन सपने', नीतीश और...

UP Politics: ‘विपक्ष देख रहा मुंगेर लाल के हसीन सपने’, नीतीश और अखिलेश की मुलाकात पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का तंज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), लखनऊ, UP Politics : कल विपक्षी एकता को और मजबूत करने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद दोनों नें संयुक्त प्रेस वार्ता की। वहीं इस दौरान बिहार कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। विपक्ष की इस बैठक के बाद बीजेपी में हलचल सी मच गई है। इस बैठक पर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने तंज कसा है। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि नरेंद्र मोदी को कोई भी विपक्षी एकता हरा नहीं सकती। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस मुलाकात पर जमकर प्रहार किया।

मुंगेर लाल के हसीन सपने

सूबे के डिप्टी सीएम ने नीतीश और अखिलेश की मुलाकात पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘ प्रधानमंत्री पद के लिए 2024 में वैकेंसी नहीं होने के बाद भी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने वाले विपक्षी नेताओं को 2014 की तरह 2024 में भी॥खोदा पहाड़ निकली चुहिया का हाल होगा॥ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जन भावनाओं के प्रतीक बन चुके हैं, जनता की अदालत में मुक़दमों के फ़ैसले जनता सुना रही!’

कल अखिलेश और नीतीश ने की थी मुलाकात

उल्लेखनीय है कि कल बिहार के सीएम नीतीश कुमार बंगाल और यूपी के दौरे पर थे। कोलकता में उन्होंने ममता बनर्जी से मुलाकात की तो वहीं लखनऊ आकर उन्होंने सूबे के पूर्व सीएम से आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की। प्रदेश में इन दिनों निकाय चुनाव चल रहा है इस बीच आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हैं।

Also Read: लखनऊ: डायल 112 पर मिली सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, एजेंसिया अलर्ट मोड पर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular