Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOpposition Parties Meeting: विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन...

Opposition Parties Meeting: विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने साधा निशाना, कहा- विपक्षी दल एकजुटता के नाम पर..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Opposition Parties Meeting: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने विपक्षी दलों की होने वाली 23 जून की बैठक पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल अलग नेता के, अलग निती, अलग नेतृत्व व अलग विचारधारा के बावजूद एकजुट होने का ढोंग कर रहे है। जयंत चौधरी के विपक्षी दलों की बैठक में नहीं जाने पर उन्होंने कहा कि अभी तो शुरुआत है। कुछ लोग बैठक में नहीं जा रहे हैं और कुछ लोगों को बुलाया नहीं गया है। कुछ लोग बैठक के बाद अलग-अलग सुर ताल छेड़ते नजर आएंगे। उन्होंने दावा किया कि 2024 में एक बार फिर बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल को बेमिसाल बताया।

बीजेपी सबका साथ, सबका विकास में यकीन रखती है- शाहनवाज हुसैन

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में योग के माध्यम से दुनिया को जोड़ रहें है और राहुल गांधी अमेरिका घूम रहे है। देवबंद में मुस्लिम लाभार्थियों के लिए मोदी मित्र की जनसभा पर बीजेपी की कवायद का शाहनवाज हुसैन ने समर्थन किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास में यकीन रखती है। पीएम मोदी की सभी योजनाओं का लाभ हर जाति धर्म और वर्ग के लोगों को मिला है।

मणिपुर हिंसा पर शाहनवाज हुसैन ने कही ये बात

विपक्ष के दुष्प्रचार का जवाब है कि मुस्लिमों को भी योजनाओं का लाभ मिला है। बीजेपी कई कार्यक्रमों के जरिए हर समाज के बीच में जाती है। बीजेपी की जनसभाओं में पीओके का मुद्दा उठाए जाने के सवाल पर कहा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर हमारा है। पाकिस्तान ज्यादा दिन तक पीओके में कब्जा नहीं रख पाएगी। मणिपुर हिंसा पर शाहनवाज हुसैन ने कहा, केंद्र सरकार की हालात पर पैनी नजर है। केंद्र सरकार राज्य सरकार के साथ मिलकर अमन-चैन पर काम कर रही है।

विपक्ष का ऐतराज समझ से परे- शाहनवाज हुसैन

मणिपुर के हालात पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 17 जनवरी 2024 से राम मंदिर में पूजा अर्चना शुरू करने पर भी की आपत्ति पर पलटवार किया। उन्होंने पूछा कि क्या विपक्ष चाहता है कि 10 या 20 साल बाद अयोध्या में पूजा-अर्चना शुरू हो। उन्होंने कहा कि विपक्ष का ऐतराज समझ से परे है। आखिर विपक्ष को अब अयोध्या मंदिर में पूजा से एतराज हो रहा है। विपक्ष ने गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार मिलने पर भी ऐतराज जताया है।

ये भी पढ़ें:- Road Accident: कांवड़ पटरी मार्ग पर आ रही कार नहर में गिरी, कार का शीशा तोड़कर बचाई जान,  5 लोग गंभीर रूप से घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular