Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधOrai: सड़क के बीच में भिड़ी महिलाएं, दोनों नोचतीं रही बाल, मकान...

Orai: सड़क के बीच में भिड़ी महिलाएं, दोनों नोचतीं रही बाल, मकान को लेकर हुआ था विवाद

- Advertisement -

Orai: (Women clashed in the middle of the road, both were pulling hair) अंजू देवी ने इसका विरोध किया, जिस पर वो चौकी पहुंची थी। मगर लल्ला बेटी की पुत्रियां ममता, बबीता और संगीता भी बस स्टैंड चौकी पहुंच गई। यहां पर अंजू पाल से उनका विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि सभी में मारपीट होने लगी। इस हाथापाई के दौरान पुलिस वालों ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया, लेकिन महिलाओं ने किसी की नहीं सुनी और एक दूसरे की चोटियां बाल खींचती रहीं।

 

उरई जिले में जमीनी विवाद को लेकर कुछ महिलाएं आपस में झगड़ पड़ी। और लोगों ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के कोंच बस स्टैंड के पास रविवार को कुछ महिलाएं जमीनी विवाद को लेकर आपस में उलझ गई। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार, मोहल्ला उमरार खेड़ा की रहने वाली लल्ला बेटी के मकान का विवाद चल रहा है। इसे लल्ला बेटी अपनी 5 बेटियों में मकान 4 को देना चाह रही हैं, जिसमें वो अपनी बेटी अंजू पाल को मकान की हिस्सेदारी नहीं देना चाहती है।

घटना का वीडियो बनाकर किया वायरल

इसी बात को लेकर अंजू देवी ने इसका विरोध किया, जिस पर वो चौकी पहुंची थी। मगर लल्ला बेटी की पुत्रियां ममता, बबीता और संगीता भी बस स्टैंड चौकी पहुंच गई। यहां पर अंजू पाल से उनका विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि सभी में मारपीट होने लगी। इस हाथापाई के दौरान पुलिस वालों ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया, लेकिन महिलाओं ने किसी की नहीं सुनी और एक दूसरे की चोटियां बाल खींचती रहीं। इसे देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

दोनों पक्षों की ओर से दर्ज हुआ मामला

पुलिसवालों ने महिला पुलिस को बुलाकर मामले को शांत कराया। पुलिस सभी को महिला थाने ले गई, जहां दोनों पक्षों ने एक दूसरे की शिकायत की। इस पर पुलिस ने मामला पंजीकृत करते हुए उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

Also Read:- Hardoi: नवविवाहिता प्रेमी संग लाखों के जेवर लेकर हुई फरार, 6 दिन पहले हुई थी शादी, फूट-फूटकर रोया पति
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular