Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBareilly: पंडित के.के शंखधर को मिल रही सर कलम की धमकी, हिंदू...

Bareilly: पंडित के.के शंखधर को मिल रही सर कलम की धमकी, हिंदू पुरुषों के साथ करायी थी मुस्लिम महिलाओं की शादी

- Advertisement -

Bareilly

इंडिया न्यूज, बरेली (Uttar Pradesh)। बरेली के अगस्त्य मुनि आश्रम के पुजारी पंडित के.के शंखधर ने अंतरधार्मिक विवाह कराया था। उन्होंने पिछले छह वर्षों में हिंदू पुरुषों के साथ मुस्लिम महिलाओं की 64 शादियां की हैं, जिनमें से 20 शादियां इसी साल हुई है। अब उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।

मिल रही है सर कलम की धमकी 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से मिली जानकारी अनुसार पंडित के.के शंखधर ने बुधवार को सुरक्षा की मांग करते हुए दावा किया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। शंखधर ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में सीएम योगी आदित्यनाथ के बरेली दौरे से एक दिन पहले उन्हें कुछ युवकों ने एक मंदिर के पास रोक लिया था, लेकिन वह भागने में कामयाब रहे। पुजारी ने दावा किया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें निजी नंबरों से फोन आ रहे हैं, जहां फोन करने वाले उनका सिर कलम करने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें किसी भी समय अपने ऊपर हमले का संदेह है और इसलिए उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

रिपोर्ट के आधार पर दी जाएगी सुरक्षा 
एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि उन्होंने शंखधर के आवदन को स्थानीय खुफिया इकाई के सर्कल अधिकारी को भेज दिया है और उनसे इस पर एक रिपोर्ट देने के लिए कहा है। पंडित के.के शंखधर को सुरक्षा देने का फैसला उनकी रिपोर्ट के आधार पर लिया जाएगा।

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular