Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडPantnagar: जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्याल के समारोह में बतौर मुख्य...

Pantnagar: जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्याल के समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राज्यपाल गुरमीत सिंह

- Advertisement -

(Governor Gurmeet Singh arrived as the chief guest at the function of GB Pant University): पंतनगर (Pantnagar) के गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के 34 वें दीक्षांत समारोह में राज्यपाल गुरमीत सिंह ने शिरकत की। राज्यपाल ने कहा की पन्त यूनिवर्सिटी का भारत के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

खबर में खास:-

  • जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्याल के समारोह में पहुंचे राज्यपाल 

  • UG,PG और Phd के लगभग 2411 छात्र छात्राओं को उपाधियां प्रदान की

  • पन्त यूनिवर्सिटी का भारत के विकास में महत्वपूर्ण योगदान- राज्यपाल 

राज्यपाल ने मुख्य अतिथि शिरकत की

उधम सिंह नगर जनपद पंतनगर में स्थित गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय ने आज अपना 34 वें दीक्षांत समारोह मनाया। विश्वविद्यालय के 34 वें दीक्षांत समारोह में राज्यपाल गुरमीत सिंह ने मुख्य अतिथि शिरकत की। बता दें कि समारोह में यूजी, पीजी और पीएचडी के लगभग 2411 छात्र छात्राओं को भी उपाधियां प्रदान की गई। जबकि 70 स्टूडेंट्स को पदक दिए गए। दीक्षांत समारोह में भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को मानद उपाधि से विभूषित किया गया।

यूनिवर्सिटी का भारत के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा- राज्यपाल

विश्वविद्यालय के गांधी हॉल में आयोजित इस दीक्षांत समारोह में राज्यपाल गुरमीत सिंह के साथ उत्तराखंड के कृषि मंत्री गणेश जोशी भी मौजूद रहे । समारोह में यूजी के 1269 ,पीजी के 963 ओर पीएचडी के 271 विद्यार्थियों को उपाधि दी गयी। जबकि 26 स्वर्ण पदक, 22 रजत पदक और 22 कांस्य पदक सहित विभिन्न अवार्ड भी समारोह में वितरित किये गए। बतौर मुख्य पहुंचे राज्यपाल ने पन्त विश्व विद्यालय की प्रशंशा करते हुए कहा की पन्त यूनिवर्सिटी का भारत के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

Also Read:- Tiger Reserve Area: उत्तराखंड में फायर सीजन शुरू होने से पहले ही अलर्ट मोड पर वन विभाग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular