Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionPaper Leak Case: SIT के हाथ के लगी बड़ी सफलता, पेपर लीक...

Paper Leak Case: SIT के हाथ के लगी बड़ी सफलता, पेपर लीक मामले में 50 हज़ार का इनामी नेता गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (50 thousand reward leader arrested in paper leak case) जेई पेपर लीक मामले में एसआईटी(SIT) हरिद्वार ने फरार चल रहे 50 हजार के इनामी भाजपा नेता संजय धारीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से 4 लाख 25 हजार , 2 ब्लैंक चेक सहित एक कार बरामद हुई है।

खबर में खास:-

  • एसआईटी हरिद्वार ने फरार चल रहे 50 हजार केे इनामी को किया गिरफ्तार
  • आरोपी से 4 लाख 25 हजार , 2 ब्लैंक चेक सहित एक कार बरामद
  • पटवारी और जेई/ एई पेपर लीक प्रकरण में अब तक 38 अभियुक्त गिरफ्तार

50 हज़ार का इनामी नेता गिरफ्तार

जेई पेपर लीक मामले में फरार चल रहे 50 हज़ार के इनामी भाजपा नेता संजय धारीवाल को एसआईटी(SIT) ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस को 4 लाख 25 हजार रुपए कैश, कुछ ब्लैंक चेक और अभ्यर्थियों के दस्तावेज बरामद हुए हैं। बता दें, संजय धारीवाल जेई पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि संजय धारीवाल ने करनाल स्थित अपने भाई के एक मकान पर अभ्यर्थियों को ले जाकर वहां पेपर सॉल्व करवाया था।

अब तक 38 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

वहीं, संजय धारीवाल मोहम्मदपुर जट गांव का ग्राम प्रधान है और मंगलोर क्षेत्र में भाजपा का मंडल अध्यक्ष रह चुका है। मामले में नाम सामने आने के बाद भाजपा ने संजय धारीवाल से इस्तीफा ले लिया था। पटवारी और जेई पेपर लीक मामले में कनखल थाने में मुकदमा दर्ज है। एसआईटी मामले की जांच कर रही है और दोनों मामलों में अब तक 38 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Also Read: Pauri News: गणेश गोदियाल का सरकार पर हमला, बोले- केंद्र सरकार देश में तानाशाही कर रही

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular