Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारPathaan: किंग खान के फैंस को मिला तोहफा, 500 करोड़ी क्लब में...

Pathaan: किंग खान के फैंस को मिला तोहफा, 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने पर कम दाम में देख सकेंगे ‘पठान’

- Advertisement -

Pathaan: (they will be able to see ‘Pathan’ at a low price) 17 फरवरी को शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म को 110 रुपये में देख सकते हैं। मेकर्स ने ये तोहफा पठान के 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में दिया है। इस खबर को पढ़ने के बाद शाहरुख के फैंस काफी खुश होंगे।

खबर में ख़ास:-

इन दिनों किंग खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ये फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने की तरफ बढ़ रही है। वहीं देशभर में इस फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। ये फिल्म इस साल की ब्लॉबस्टर साबित हो चुकी है। कमाई के मामले में ये फिल्म बहुत जल्द बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। वहीं पठान की जबरदस्त सफलता के बाद अब मेकर्स ने फैंस को एक तोहफा दिया हैं।

मेकर्स ने फैंस को दिया तोहफा

दुनियाभर में पठान की जबरदस्त सफलता को देखते हुए मेकर्स ने 17 फरवरी के दिन को ‘पठान डे’ घोषित किया है। वहीं इस दिन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस ने पठान के टिकट के दाम घटा दिए हैं। अब 17 फरवरी को शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म को 110 रुपये में देख सकते हैं। मेकर्स ने ये तोहफा पठान के 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में दिया है। इस खबर को पढ़ने के बाद शाहरुख के फैंस काफी खुश होंगे।

फिल्म ने इतिहास रच दिया

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। पठान को रिलीज के बाद से ही ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दरअसल शाहरुख खान ने 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’ से कमबैक किया है और फैंस ने किंग खान की वापसी का जमकर जश्न मनाया हैं। इस फिल्म ने इतिहास रच दिया हैं।

ALSO READ:- UP BOARD: दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ी गई BA की छात्रा, 2 अन्य छात्र नकल करते पकड़े गए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular