Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPathan Controversy: अयोध्या में हो गई शाहरुख खान की तेरहवीं, महंत परमहंसाचार्य...

Pathan Controversy: अयोध्या में हो गई शाहरुख खान की तेरहवीं, महंत परमहंसाचार्य ने सड़क पर उनके नाम फोड़ा घड़ा

- Advertisement -

Pathan Controversy

इंडिया न्यूज, अयोध्या (Uttar Pradesh)। शाहरुख खान की फिल्म पठान 2023 में रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले विवादों में है। शाहरुख खान को मारने की धमकी देने वाले अयोध्या में तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर परमहंसाचार्य ने सोमवार को उनका तेरहवीं संस्कार किया। बकायदा वैदिक मंत्रोच्चार कर सड़क पर घड़ा फोड़ा। उन्होंने दावा किया कि 13 दिन पहले उन्होंने शाहरुख का पोस्टर जलाकर अंतिम संस्कार किया था। इसलिए 13 दिन बाद तेरहवीं कर रहा हूं।

अयोध्या के महंत परमहंस आचार्य ने कहा था अगर शाहरुख उन्हें मिल जाएं तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे। यह भी कहा था कि अगर पठान फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वह सिनेमाघरों पर भी आग लगा देंगे।

दावा- शाहरुख का नाम अमेरिका की खूफिया लिस्ट में
परमहंसाचार्य ने कहा कि शाहरुख का नाम अमेरिका की खूफिया लिस्ट में है। वह आतंकी संगठन अलकायदा को फंडिंग करता है। देश विरोधी गतिविधियों में शाहरुख खान लिप्त हैं। उनकी फिल्मों का विरोध और बॉयकाट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म के बेशर्म रंग में दीपका पादुकोण के भगवा बिकिनी पहनने पर संत समाज को आपत्ति है।

यह भी पढ़ें: यूक्रेन के नागरिक ने काशी के गेस्ट हाउस में लगाई फांसी, मरने से पहले स्थानीय लोगों से मोक्ष को लेकर बोली थी ये बात

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular