Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारPathan: बॉक्स ऑफिस पर कायम है पठान , 11 दिन में बनी...

Pathan: बॉक्स ऑफिस पर कायम है पठान , 11 दिन में बनी बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म

- Advertisement -

Pathan: बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की फिल्म पठान की रफ़्तार रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म के आगे बड़ी बड़ी फिल्मे अपना दम तोड़ती नज़र आ रही है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर पठान ने अच्छी कमाई कर कई फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। वही इस बार फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी ज़बरदस्त कमाई के साथ एक नया इतिहास लिखा है।

फिल्म के 11वे दिन के आकड़े भी सामने आ गए है। किंग खान की फिल्म पठान के 11वे दिन के कलेक्शन में भी उछाल देखीं गई है।

पठान का जलवा अब भी कायम है

ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने 22 करोड़ का कारोबार किया है। वही इस संख्या ने सबको चौका दिया है। दरअसल पिछले कुछ दिन से इस फिल्म के आकड़े 20 से नीचे पहुंच गए थे। परन्तु इस बार फिर से इस फिल्म ने 20 का आकड़ा पार कर दिए है और यह साबित कर दिया कि पठान का जलवा अभी भी लोगो में कायम है।

फिल्म का प्रदर्शन बेहद चौकाने वाला है

फिल्म पठान ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन में फिल्म को काफी फायदा पंहुचा था। जिसके बाद तो पठान ने एक नया इतिहास ही रच दिया है। सबसे महत्वपुर्ण बात तो यह है कि पठान हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म है जिसने 11 दिन में 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। यह खबरों को सुनकर फिल्म के मेकर्स और किंग खान ख़ुशी से झूम उठे है। वही यह अंदाजा लगाया जा है कि पठान ने शनिवार से ज़्यादा रविवार को कमाई कर रहा है और अब यह साफ़ कर दिया कि फिल्म का रविवार प्रदर्शन बेहद चौकाने वाला है।  वही इस फिल्म ने आमिर खान की फिल्म दंगल का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ का कलेक्शन किया है। दंगल अभी तक बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म मानी जा रही थी परन्तु पठान ने उसे रेप्लस कर दिया है।

ये भी पढ़ें- Benefits Of Moth Sprouts: वजन घटाने के लिए रोज सुबह करें अंकुरित मोठ का सेवन, मिलेंगे और भी कई फायदे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular