Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारPathan: बॉक्स ऑफिस पर अभी तक बरकरार है पठान का जलवा, सामने...

Pathan: बॉक्स ऑफिस पर अभी तक बरकरार है पठान का जलवा, सामने आए 10वें दिन के ताबड़तोड़ कमाई

- Advertisement -

Pathan: बॉक्स ऑफिस पर अभी तक छाया हुआ है पठान का जलवा। जहां, इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ रखी है। वहीं इस फिल्म के रिलीज होने के 9-10 दिन बाद भी पठान के ज्यादातर शोज हाउसफुल जाते नज़र आ रहे है। इस फिल्म ने देश-विदेश बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर एक नया इतिहास रच दिया है।

खूब ज़बरदस्त कमाई हूइ

बॉलीवुड के किंग खान ने 4 साल बाद अपनी फिल्म पठान से कमबैक किया है। जहां ये देश-विदेश बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर एक नया इतिहास रच दिया है। सिर्फ इतना ही नही इस फिल्म ने तो अपना जलवा अब तक बॉक्स ऑफिस पर बरकरार रखा हुआ है। इस मूवी ने अपनी रिलीज के 10वें दिन से हि डबल डिजिट में कलेक्शन करके एक नया बार सेट करा है। वही लंबे वक्त से बंद पड़े सिनेमा हॉल्स में दर्शकों ने फिर से आना शुरू कर दिया है। इतना हि नही यह फिल्म हर दिन कामयाबी के शिखर पर चढ़ती दिख रही है।

क्या है फिल्म के 10वें दिन का कलेक्शन

पठान के 10वें दिन के आंकड़े सामने आने के बाद अब किंग खान की फिल्म ने डबल डिजिट में कमाई करके साबित कर दिया है कि वो हि बॉलीवुड के बादशाह है। हालांकि पिछले हफ्ते की कमाई के आकड़ो में गिरावट आई है। दरअसल, 10वें दिन के हिसाब से 13 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर चुके है। जानकारी के मुताबिक फिल्म का ऑल इंडिया नेट कलेक्शन 378-380 करोड़ के करीब हो चूका है। इससे साफ़ अनुमान लगाया जा सकता है कि पठान 400.करोड़ के क्लब में जल्द ही अपना नाम शामिल करेगी।

ये भी पढ़ें- Anxiety Attack: जानिए क्यों और किस वजह से होता है एंग्जायटी अटैक, कैसे कर सकते हैं इसे हैंडल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular