Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsPatna : नीतीश के पाला बदलने के बाद लालू की बेटी की...

Patna : नीतीश के पाला बदलने के बाद लालू की बेटी की “कचरा” पोस्ट पर विवाद, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ptana : बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले जनता दल (यूनाइटेड) के प्रमुख (Patna) नीतीश कुमार पर स्पष्ट रूप से निशाना साधते हुए राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने आज कहा कि “कचरा कूड़ेदान में चला गया है”। श्री कुमार ने यह कहते हुए शीर्ष पद से इस्तीफा दे दिया कि महागठबंधन में उनके लिए “चीजें अच्छी तरह से काम नहीं कर रही थीं”, जिसमें वह 18 महीने से भी कम समय पहले शामिल हुए थे।

आगे ट्वीट कर लिखा कि

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि ”कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में, कूड़ा – मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक।”

गुरुवार को भी उन्होंने विवादित टिप्पणी पोस्ट की थी और बाद में उन्हें डिलीट कर दिया। बाद में, राजद ने दावा किया था कि सुश्री आचार्य की सोशल मीडिया पोस्ट का उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी था, न कि नीतीश कुमार।

डिलीट किए गए पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट वायरल

एक्स पर हटाए गए पोस्ट के बारे में पूछे जाने पर एक राजद नेता ने संवाददाताओं से कहा, “किसी अन्य संदर्भ में की गई टिप्पणियों को तब वापस ले लिया जाता है जब निहित स्वार्थ उनका राजनीतिक उद्देश्यों के लिए उपयोग करते हैं।” जिसमें सिंगापुर में रहने वाली सुश्री आचार्य ने किसी भी नाम का उल्लेख नहीं किया था। डिलीट किए गए पोस्ट के स्क्रीनशॉट हिंदी में सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इनमें से एक में कहा गया है कि “वैचारिक रूप से गुमराह लोग समाजवाद के चैंपियन होने का दावा करते हैं”।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular