Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsTejashwi Yadav : बिहार-यूपी के लोगों का पूरे देश में डिमांड... तेजस्वी...

Tejashwi Yadav : बिहार-यूपी के लोगों का पूरे देश में डिमांड… तेजस्वी यादव ने दयानिधि मारन के बयान पर दे डाली नसीहत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Tejashwi gave advice on Dayanidhi’s statement, Patna : डीएमके सांसद दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) के बिहार-यूपी के लोगों को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी दयानिधि मारन के बयान की निंदा की है और ऐसे बयानों से बचने की सलाह दी है। पटना में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा कि डीएमके सामाजिक न्याय में विश्वास रखती है। अगर उनकी पार्टी का कोई नेता बिहार-यूपी के लोगों के बारे में ऐसी बात करता है तो यह निंदनीय है। हम इससे सहमत नहीं हैं।

बिहार-यूपी के लोग दूसरे राज्यों में…

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बिहार-यूपी के लोग मजदूर हों या न हों, उनकी मांग देश में हर जगह है। अगर बिहार-यूपी के लोग दूसरे राज्यों में नहीं जाएंगे तो उनकी जिंदगी थम जाएगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर उन्होंने एक जाति विशेष के लोगों के बारे में कहा होता कि वे नाली साफ कर रहे हैं तो कुछ होता, लेकिन मैं ऐसे बयानों की निंदा करता हूं।

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नाले की सफाई को लेकर दिया गया बयान बिल्कुल भी उचित नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हर किसी को ऐसे बयानों से बचना चाहिए, चाहे वह किसी भी पार्टी का हो। उन्होंने कहा कि यह देश एक है। हमें हर राज्य के लोगों का सम्मान करना चाहिए और अन्य राज्यों के लोगों से भी सम्मान की उम्मीद करनी चाहिए।

बिहार का अपमान राष्ट्रीय जनता ने किया

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने डीएमके सांसद दयानिधि मारन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं लालू प्रसाद और नीतीश जी से जानना चाहता हूं कि क्या दयानिधि मारन ने जिस तरह बिहार का अपमान किया है, उसी तरह से बिहार का अपमान राष्ट्रीय जनता ने किया है। पार्टियां कांग्रेस पार्टी और जनता दल यूनाइटेड माफी मांगेगी। भारतीय जनता पार्टी और बिहार की जनता इस तरह का अपमान किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेगी। दयानिधि को माफी मांगनी चाहिए, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular