Saturday, July 6, 2024
HomeSportsPBKS Vs MI: IPL के 16वे सीजन का 46वां मुकाबला पंजाब और...

PBKS Vs MI: IPL के 16वे सीजन का 46वां मुकाबला पंजाब और मुंबई के बीच, मोहाली के पिच में होगा दोनों के बीच कड़ी टक्कर का मैच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),PBKS Vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वे सीजन का आज 46वां मैच पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों टीमों की प्रदर्शन की बात करें तो पंजाब किंग्स 9 मैच में से 5 मैच जीतकर 10 अंक के साथ छठे नंबर पर है। वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस टीम 8 मैचों मे से 4 मैच जीतकर 8 अंक के साथ नंबर सात पर बनी है। दोनों के बीच आज का मुकाबला थोड़ी देर में शुरु होने वाला है। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं अर्जुन तेंदुलकर

वैसे तो पूरे देश का मौसम बदला हुआ है। अभी पिछले मैच में भी बारिश के कारण मैच रद्द करना पड़ा। हालांकि मोहाली में भी बारिश के आसार जताए जा रहें हैं। अगर पिच की बात करें तो पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) स्टेडियम की पिच को बैलेंसड पिच कहा जाता है। लोगों का मानना है कि इस पिच पर गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनो को बराबर का मौका मिलता है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, सैम करन, हरप्रीत बरार, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और नाथन एलिस।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, नाथन एलिस, ऋषि धवन।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), कैमरून ग्रीन, पीयूष चावला, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, अरशद खान, ईशान किशन (विकेटकीपर), कुमार कार्तिकेय, जोफ्रा आर्चर और आकाश मेधवाल।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: टी स्टब्स, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, नेहल वाधेरा और अर्जुन तेंदुलकर।

Also Read: Kashipur: कैबिनेट मंत्री के वायरल वीडियो पर विपक्ष खूंखार, राज्य सरकार का जमकर किया विरोध

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular