Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPilibhit News: पीलीभीत में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, कई दुकानें ध्वस्त

Pilibhit News: पीलीभीत में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, कई दुकानें ध्वस्त

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Bulldozer Runs On Illegal Encroachment In Pilibhit: पीलीभींत में सरेबाजार कई साल से चले आ रहे अवैध अतिक्रमण को लेकर जिला प्रशासन ने थाने की फोर्स के साथ पहुच कर बुल्डोजर कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया। वहीं अतिक्रमण कार्रवाई के दौरान sdm, सिटी मजिस्ट्रेट से व्यपारियो की नोकझोंक देखने को मिली। पूरे मामले को लेकर प्रशासन का कहना है अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए कुछ दिन पूर्व नोटिस जारी किए गए थे। नोटिस पर अतिक्रमण न हटाये जाने पर बुल्डोजर की कारवाई करते हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त करवाया।

व्यापारियों में देखने को मिली नोकझोंक

तस्बीरे यूपी के पीलीभीत जनपद स्थित सदर बाजार की है। यहां नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार sdm  नगर पालिका ईओ देवेंद्र सिंह पालिका टीम व कई थानों की फोर्स के साथ बाजार पर पहुच कर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ बुल्डोजर की कार्रवाई शूरु करते हुए दुकानों के तोड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान जिला प्रशासन के अफसरों के साथ व्यापारियों की नोकझोंक भी देखने की मिली। लेकिन जिला प्रशासन ने पुलिस फोर्स के साथ बुलडोजर कारवाई करते हुए अवैध अतिक्रमण को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया।

अतिक्रमण न हटाये जाने पर की गई कार्रवाई

जिसके बाद से ही जिला प्रशासन का व्यपारियो में कड़ा विरोध शुरू हो गया है। वहीं जिला प्रशासन का साफ कहना है, कि अवैध अतिक्रमण को लेकर पहले ही नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय से नोटिस जारी किए गए थे। अतिक्रमणकारियो द्वारा अवैध अतिक्रमण न हटाये जाने पर ये कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ेंं:- 

UP PET 2023 को देखते हुए 28 और 29 अक्टूबर को यूपी में नहीं होगी कोई दूसरी परीक्षा, इन स्कूलों की रहेगी छुट्टी

Aishwarya Rai: फैमली फोटो से ऐश्वर्या ने जया बच्चन को किया आउट, क्या चल रही है कोई तकरार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular