Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडPithoragarh News: मलबा आने से कई घंटे बंद रहा लोहाघाट पिथौरागढ़ NH,...

Pithoragarh News: मलबा आने से कई घंटे बंद रहा लोहाघाट पिथौरागढ़ NH, कई यात्री व वाहन फंसे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Lohaghat Pithoragarh NH remained closed) लोहाघाट पिथौरागढ़ एनएच मे सोमवार को अचानक मलबा आने से एनएच कई घंटो तक बाधित रहा। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। कड़ी मशक्कत के बाद सवेरे 9:30 बजे के बाद एनएच को यातायात के लिए खोला गया ।

खबर में खास:-

  • अचानक मलबा आने से एनएच कई घंटो तक बाधित रहा

  • सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी

  • 9:30 बजे एनएच को यातायात के लिए शुरू किया

मलबा आने से एनएच कई घंटे बंद

लोहाघाट पिथौरागढ़ एनएच मे सोमवार को दीप होटल के पास अचानक पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा आने से एनएच कई घंटे बंद रहा। एनएच बंद होने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। यात्री व वाहन चालक घंटों एनएच में फंसे रहे। वहीं एन एच के अधिकारियों के द्वारा एनएच बंद होने की सूचना पर मशीनों के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद सवेरे 9:30 बजे एनएच को यातायात के लिए शुरू किया गया।

मशीनों की मदद से एनएच को खोल दिया गया

वहीं, आरजीबीईएल कंपनी के लाइजनिंग मैनेजर गिरीश ढेक ने बताया आजकल पहाड़ी में लटके बोलडरो को हटाने का कार्य किया जा रहा है। जिस कारण भारी मात्रा में मलबा एनएच मे आ गया। ढेक ने बताया मशीनों की मदद से एनएच को खोल दिया गया है। एनएच खुलेने के बाद यात्रियों व वाहन चालकों ने राहत की सांस ली और अपने अपने गंतव्य को रवाना हुए। मालूम हो एनएच में पहाड़ी में कई बोल्डर खतरनाक स्थिति में लटके पड़े हैं। जो कि वाहनों के लिए खतरा बने हुए हैं, जिनको हटाने का कार्य एनएच के द्वारा किया जा रहा है।

Also Read: Haridwar News: CM धामी का कांग्रेस पर निशाना, बोले- पीएम मोदी के कारण ही कांग्रेस की कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा रही सफल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular