Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsPM Modi in India : पीएम मोदी ने कहा कि "विपक्ष को...

PM Modi in India : पीएम मोदी ने कहा कि “विपक्ष को गरीब की भूख की चिंता नहीं… सत्ता की भूख सवार है”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi in India नई दिल्ली: संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के तीसरे दिन 10 अगस्त (गुरुवार) को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवाब दे रहे हैं। इस दौरान पीएम ने कहा कि कई ऐसे बिल थे जो गांव, गरीब, दलित, पिछड़े, आदिवासी के लिए थे, उनके कल्याण, भविष्य के साथ जुड़े हुए थे। लेकिन उनको (विपक्ष) इसकी चिंता नहीं है… विपक्ष के आचरण, व्यवहार से सिद्ध हुआ है कि उनके लिए देश से अधिक दल है, देश से बड़ा दल है, देश से पहले प्राथमिकता दल की है। मैं समझता हूं कि गरीब की भूख की चिंता नहीं है, आपको सत्ता की भूख सवार है।”

पीएम मोदी ने कहा कि

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा,”भगवान बहुत दयालु हैं और किसी माध्यम से बोलते हैं… मेरा मानना ​​है कि यह भगवान का आशीर्वाद है कि विपक्ष यह प्रस्ताव लाया है। मैंने 2018 में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कहा था कि यह कोई सदन नहीं है” हमारे लिए परीक्षण लेकिन उनके लिए शक्ति परीक्षण और परिणामस्वरूप वे चुनाव हार गए।.”

पीएम ने दिया जवाब

पीएम मोदी ने कहा,”आज, मैं देख सकता हूं कि आपने (विपक्ष) तय कर लिया है कि एनडीए और बीजेपी लोगों के आशीर्वाद से, पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार जीत के साथ वापस आएंगे, पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा।” उन्होंने कहा कि देश की जनता ने हमारी सरकार पर बार-बार भरोसा जताया है और मैं देश की करोड़ों जनता के प्रति अपना आभार जताने के लिए यहां आया हूं।

Also Read – विधायक अब्बास अंसारी पर गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट 18 अगस्त को सुनायेगी फैसला, अरविंद मिश्रा होंगे जज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular