Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsPM Modi Road Show in Varanasi Live: काशी विश्वनाथ धाम में PM...

PM Modi Road Show in Varanasi Live: काशी विश्वनाथ धाम में PM मोदी ने लिया बाबा का आशीर्वाद, विजयी मुद्रा में त्रिशूल दिखाया, पढ़ें पल-पल की अपडेट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) UP, PM Modi Road Show in Varanasi Live: वाराणसी संसदीय क्षेत्र से तीसरी बार उम्मीदवार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सबसे बड़ा रोड शो कर रहे हैं। पीएम मोदी पक बाबतपुर से बरेका तक 28 किमी लंबे मार्ग पर पुष्प वर्षा होगी। PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी आदित्यनाथ काशी पहुंच गए हैं। चुनावी दौरे पर निकले पीएम मोदी बरेका गेस्ट हाउस में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक से पहले पीएम बाबा विश्वनाथ के दरबार में आशीर्वाद लेंगे। पीएम मोदी का काफिला बाबतपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग के जरिए काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेगा।

वाराणसी के भव्य-दिव्यदर्शन के बाद के बाद पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना से मन को हमेशा अद्भुत संतोष मिलता है। बाबा विश्वनाथ से आज यहां देशभर के अपने परिवारजनों के सुख-सौभाग्य और आरोग्य की कामना की। हर हर महादेव!

9: 28 AM, 9 March 2024

काशी में पीएम मोदी के का स्वागत शंख बजाकर किया गया है। इसी के साथ उनको समर्थकों ने हर हर महादेव के नारे भी लगाए हैं।

9: 15 AM, 9 March 2024

हाथ में त्रिशूल उठाकर PM मोदी ने लोगों का अभिवादन किया

पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर 30 मिनट तक पूजा की। उसके बाद वह मंदिर से बाहर निकले और हाथ में त्रिशूल उठाकर लोगों का अभिवादन किया

8: 52 AM, 9 March 2024

PM मोदी काशी विश्वनाथ में पूजा कर रहे हैं। बाबा विश्वनाथ मंदिर में पीएम मोदी को अर्चक ने त्रिपुंड लगाया। इसके बाद पीएम मोदी ने बाबा के दर्शन के साथ ही विशेष पूजा की। इस दौरान उसके साथ प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ भी  मौजूद रहें।

8: 48 AM, 9 March 2024

PM मोदी ने 1 घंटे किया रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच गए हैं। PM मोदी बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन कर काशी की गलियों में घूमेंगे। बता दें कि उन्होंने लगभग 1 घंटे तक रोड शो किया है।

8: 43 AM, 9 March 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच हैं।

8: 10 AM, 9 March 2024

पीएम मोदी का काफिला अतुलानंद चौराहा के आगे आ चुके हैं। कार्यकर्ता जयकार उत्साह में हैं और जय जय मोदी के नारे लगाए जा रहे हैं।

7: 54 AM, 9 March 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला बाबतपुर से वारणसी के रास्ते बढ़ रहा है और PM कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते वाराणसी की ओर आ रहे हैं। वहीं, पीएम मोदी के स्वागत के लिए सड़क के दोनों तरफ भाजपा के कार्यकर्ता नारे लगा रहे हैं।

7: 54 AM, 9 March 2024

समर्थक PM मोदी पर कर रहें पुष्पवर्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रोड शो शुरू किया। उसके साथ प्रदेश की CM योगी आदित्यनाथ भी उनकी कार में सवार हैं। इस दौरान PM मोदी के समर्थक उन पर पुष्पवर्षा कर रहे हैं।

7: 39 AM, 9 March 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए हैं। पीएम मोदी का स्वागत UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद एयरपोर्ट पर किया है।

6: 59 AM, 9 March 2024

महिलाओं ने स्वागत है मोदी जी का स्वागत ह’ का नारा लगाया

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए महिला कार्यकर्ता भी वाराणसी के लहुराबीर चौक पर पहुंची हुई हैं। जहां महिलाओं ने ‘स्वागत है भाई, स्वागत है मोदी जी का स्वागत है’ का नारा लगाया है। इतना ही नहीं, उन्होंने अबकी बार 400 पार के नारे भी लगाए। वहीं, PM मोदी के स्वागत के लिए वाराणसी के मेयर अशोक तिवारी ज्ञानवापी के गेट पर पहुंच गए हैं।

6:40 AM, 9 March 2024

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। कार्यकर्ता ढोल ताशा बजाते हुए स्वागत के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:- UP MLC Election 2024: BJP ने MLC चुनाव के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान, सात प्रत्याशियों को मिला टिकट

ये भी पढ़ें:-Rohit Sharma: रोहित शर्मा रिटायरमेंट…..टेस्ट सीरीज जीतने के बाद सभी को चौंकाया 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular