Sunday, April 14, 2024
HomeLatest NewsRohit Sharma: रोहित शर्मा रिटायरमेंट.....टेस्ट सीरीज जीतने के बाद सभी को चौंकाया

Rohit Sharma: रोहित शर्मा रिटायरमेंट…..टेस्ट सीरीज जीतने के बाद सभी को चौंकाया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) UP, Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में अपने अहम योगदान से टीम इंडिया को जीत दिलाई। इस समय टीम को बल्लेबाजी में अनुभव की कमी का सामना करना पड़ा। लेकिन रोहित शर्मा ने टीम का नेतृत्व किया और टेस्ट सीरीज का समापन भारत ने 4-1 से किया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा अपने रिटायरमेंट को लेकर एक बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें:-  UP MLC Election 2024: BJP ने MLC चुनाव के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान, सात प्रत्याशियों को मिला टिकट

धर्मशाला में हुए आखिरी टेस्ट मैच के बाद रोहित शर्मा ने अपने संन्यास को लेकर बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह अभी भी अपने खेल को एंजॉय कर रहे हैं और जीत के लिए तैयार हैं। अपने कप्तानी कार्यकाल के दौरान, उन्होंने विश्व कप और वनडे विश्व कप जैसे कई आईसीसी आयोजनों में टीम का नेतृत्व किया है।

रिटायरमेंट को लेकर Rohit Sharma का बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने एक सवाल के जवाब में कहा, ”जब मैं ठीक नहीं होऊंगा, तब संन्यास ले लूंगा.” यह उनकी स्थिति और समर्पण को दर्शाता है. भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए उन्हें विश्वास और समर्थन मिला है, जो उन्हें अन्य खिलाड़ियों से अलग बनाता है। उनके संन्यास के बाद उनकी कप्तानी और उनके खेल को भारतीय क्रिकेट के इतिहास में एक महत्वपूर्ण योगदान के रूप में याद किया जाएगा।

Rohit Sharma ने युवा खिलाड़ियों की सराहना की

रोहित ने कम अनुभव के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों की सराहना की। रोहित शर्मा ने कहा कि ‘जब आप इस तरह का टेस्ट जीतते हैं तो सब कुछ सही होना चाहिए। किसी स्तर पर लोग आने वाले हैं और हम यह जानते हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों में शायद अनुभव की कमी है, उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है और मैं यहां खड़ा होकर देख सकता हूं कि इन सभी खिलाड़ियों ने दबाव में शानदार प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें:- UP News: महिला चपरासी से 45 साल तक 15 रुपये में कराया काम, अब HC ने लगाया इतने का जुर्माना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular