Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडPM Modi Said About Congress: चुनाव में वादे करो, सरकार बनाओ और...

PM Modi Said About Congress: चुनाव में वादे करो, सरकार बनाओ और फिर घोटाले करो

- Advertisement -

PM Modi Said About Congress

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:

PM Modi Said About Congress: उत्तराखंड में हो रहे विधानसभा के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना सादते हुए का कि दशकों से एक ही प्रथा चलती आ रही है, जब भी चुनाव होते है बड़े-बड़े वादे किये जाते है, सरकार बनाओ और फिर वादे पूरे नहीं, घोटाले-भ्रष्टाचार करो। इस बार भी जो वादे इन्होंने किए हैं, वे सब बेबुनियादी है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने साथ-साथ यह भी कहा कि, ‘अफवाह फैलाने वाले नहीं चाहते थे कि वैक्सीन का कवच पाने के बाद रोजगार और उद्योग धंधे फिर से चल पड़ें। आपको बताते है इनका सोचना यह था कि अगर सब कुछ पटरी पर आ जाएगा तो ये मोदी को गाली कैसे देंगे। भारत को बदनाम कैसे करेंगे, लेकिन यह लोग उत्तराखंड का हमारे साथ प्यार, भरोसा और सामर्थ्य भूल जाते हैं।

PM द्वारा कही गयी कुछ खास बाते

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना काल में हमने विकास को भी रफ्तार दी और गरीबों की भी चिंता की। हमारी सरकार ने किसी को भी भूखे नहीं सोने दिया। अगर कांग्रेस के शासनकाल में महामारी आती तो जानें क्या होता?

पीएम मोदी ने कहा कि उधम सिंह नगर में मिनी इंडिया की झलक दिखती है। हिन्दुस्तान का ऐसा कोई कोना नहीं होगा जहां के लोग यहां नहीं रहते हों। यहां अपना भाग्य आजमाने नहीं आते हों।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की यही नीति रही है, चुनाव में वादे करो, सरकार बनाओ और फिर घोटाले करो। कांग्रस ने हमेशा ही गरीबी नहीं गरीबों को हटाने की राजनीति की है।

हाईवे, रेलवे, रोपवे और एयरपोर्ट का विकास होगा। वैली ऑफ फ्लॉवर में रोपवे बनेगा। हम उत्तराखंड में चार नए मेडिकल कॉलेज और पांच नए डिग्री कॉलेज खोल रहे हैं।

भारत एक है, यह देश एक है, लेकिन कांग्रेस का कहना है कि कोई राष्ट्र नहीं है। कांग्रेस भारत को एक राष्ट्र मानने को भी तैयार नहीं है। देवभूमि उत्तराखंड के ‘देवताव’ को भाजपा सुरक्षित करेगी।

इसके साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले की सरकार अगर होती तो क्या ये मुफ्त राशन आप तक पहुंचता? बहनों को जो मुफ्त सिलेंडर मिले, वो क्या पहले की सरकार में आप तक पहुंचते? बहनों के खातों में जो लाखों रुपये भेजे गए, पहले की सरकार होती तो क्या वो आप तक पहुंचते?

Also Read : Akhilesh Yadav Gave Clarification in Unnao Case: उन्नाव मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दी सफाई, बोले- हत्यारोपी से नहीं है कोई नाता, 4 साल पहले हो चुका है फतेह बहादुर सिंह का देहांत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular