Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPM Modi Visit Of Kannauj Today उत्तर प्रदेश विस चुनाव प्रचार को...

PM Modi Visit Of Kannauj Today उत्तर प्रदेश विस चुनाव प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री आज करेंगे कन्नौज का दौरा

- Advertisement -

पीएम उत्तर प्रदेश की जनता से चुनावी अंदाज में करेंगे बातें

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

PM Modi Visit Of Kannauj Today : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी बिगुल जारी है। राजनीतिक दिग्गज अपना दमखम लगाने में जोर पकड़े हुए है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कन्नोज में चुनाव प्रचार को लेकर दौरा है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी औरैया में चुनावी सभा करेंगी। उधर, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव बदायूं व शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी इस बार चौथी बार कन्नोज में पहुंच रहे है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में शनिवार को प्रचार के अंतिम दिन से पहले दिग्गजों ने तीसरे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार की कमान संभाल ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को कन्नौज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इत्रनगरी कन्नौज के तिर्वा में उनकी सभा करीब तीन बजे से प्रस्तावित है। वहीं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा मुखिया मायावती की आज औरैया में चुनावी सभा है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बदायूं व शाहजहांपुर में चुनावी सभा और जनसंपर्क करेंगे जहां पर दूसरे दौर के मतदान के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है। (PM Modi Visit Of Kannauj Today)

कन्नौज के तिर्वा में करेंगे जनसभा को संबोधित (PM Modi Visit Of Kannauj Today)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को कन्नौज के तिर्वा में जनसभा को संबोधित कर यहां की राजनीति को मथेंगे। वह अत्याधुनिक हेलीकाप्टर एमआइ-17 से यहां पर सिद्धपीठ मां अन्नपूर्णा मंदिर प्रांगण पहुंचेंगे। यहीं जनसभा का कार्यक्रम होगा। भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि प्रधानमंत्री शनिवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद करीब तीन बजे तिर्वा के हैलीपैड पर उतरेंगे।

यहां पर जनसभा को संबोधित करने के बाद वह कानपुर के एयरफोर्स स्टेशन जाएंगे, जहां से हवाई जहाज से वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसको लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी होंगे। इस जनसभा से पीएम मोदी कन्नौज सदर, तिर्वा, छिबरामऊ, इटावा सदर, जसवंतनगर, भरथना, औरैया सदर, बिधूना, दिबियापुर और फरुर्खाबाद की भोजपुर विधानसभा सीट मतदाताओं को साधेंगे। दूसरे चरण में 14 फरवरी को नौ जिलों की 55 सीटों पर मतदान होगा। (PM Modi Visit Of Kannauj Today)

पीएम का कन्नोज में चौथी बार दौरा (PM Modi Visit Of Kannauj Today)

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को चौथी बार कन्नौज आ रहे हैं। इससे पहले वे 2017 के विधानसभा चुनाव में गुरसहायगंज के आर्मी ग्राउंड में पहुंचे थे। उसके बाद लोकसभा चुनाव 2019 में तिर्वा के मां अन्नपूर्णा मंदिर मैदान में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा थी। इससे पहले 2009 के लोकसभा चुनाव में शहर के बोर्डिंग मैदान में पीएम मोदी ने जनसभा की थी। उस समय वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे। प्रधानमंत्री के लिए तीन हेलीपैड व मुख्यमंत्री के लिए एक हेलीपैड बनाया गया है।(PM Modi Visit Of Kannauj Today)

Also Read : Akhilesh Yadav Gave Clarification in Unnao Case: उन्नाव मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दी सफाई, बोले- हत्यारोपी से नहीं है कोई नाता, 4 साल पहले हो चुका है फतेह बहादुर सिंह का देहांत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular